रैना की भरपाई करना मुश्किल, लेकिन हमारी टीम फिर भी मजबूत: शेन वॉटसन

चेन्नई सुपर किंग्स के अनुभवी ऑलराउंडर शेन वॉटसन ने सुरेश रैना को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि सुरेश रैना के आईपीएल से हटने पर सीएसके को उनकी कमी काफी खलेगी। ऐसे में उनकी भरपाई करना भी काफी मुश्किल होगा लेकिन उनकी टीम मजबूत है।

बता दे चेन्नई के ऑलराउंडर रैना निजी कारणों की वजह से संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होने वाले आईपीएल के 13वें सत्र हट गए थे। हालांकि रैना टीम के साथ गत 21 अगस्त को यूएई गए थे लेकिन निजी कारणों का हवाला देकर कुछ दिनों बाद ही स्वदेश लौट आये थे। रैना तो हेट लेकिन बाद में अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी लीग से अपना नाम वापस लेकर चेन्नई सुपर किंग्स को दोहरा झटका दे डाला।

वॉटसन ने नबील हाशमी के यूट्यूब प्रोग्राम में कहा कि हमें रैना और हरभजन की अनुपस्थिति से पार पाना होगा। लेकिन चेन्नई के लिए राहत भी बात यह है कि वह भी अन्य टीमों की तरह मजबूत है। वॉटसन ने कहा कि उनकी टीम के पास मुरली विजय जैसा खिलाड़ी है, जिसे अधिक अवसर नहीं मिले है लेकिन इस बार उम्मीद है उसे मौके मिलेंगे। वॉटसन ने कहा आईपीएल के इतिहास में रैना ने सबसे ज्यादा मुकाबले खेले हैं। रैना की कमी वाकई खलेगी।

यह भी पढ़े: RJD को लगा बड़ा झटका, रघुवंश प्रसाद ने दिया इस्तीफा, लालू को भेजी चिट्ठी
यह भी पढ़े: रिलायंस ने अमेजन को दिया रिटेल बिजनेस में 40% हिस्सेदारी का ऑफर, हो सकती है डील

Loading...