Breaking News
Home / खेल / KKR के खिलाफ जीत की हैट्रिक बनाने उतरेगी राजस्थान रॉयल्स

KKR के खिलाफ जीत की हैट्रिक बनाने उतरेगी राजस्थान रॉयल्स

पूरी तरह आत्मविश्वास से लबरेज राजस्थान रॉयल्स की टीम बुधवार को यहां KKR को हराकर IPL में लगातार तीसरी जीत दर्ज करने की कोशिश करेगी। पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ करारी शिकस्त के बाद रॉयल्स ने शानदार वापसी करते हुए लगातार दो मैच जीते हैं।

loading...

रॉयल्स ने वर्षा से प्रभावित मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स को 10 रन से हराने के बाद सितारों से सजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूरु की टीम को उसी के मैदान पर 19 रन से शिकस्त दी। RCB के खिलाफ टीम की जीत के हीरो संजू सैमसन रहे जिन्होंने 45 गेंद में नाबाद 92 रन की पारी खेली थी और टीम को एक बार फिर उनसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

रॉयल्स की टीम अपनी कुछ खामियों को दूर करने में पूर्ण्तः सफल रही है। सैमसन की अगुआई में टीम के बल्लेबाजी क्रम ने पिछले दो मैचों में प्रभावित किया और कप्तान अजिंक्य रहाणे ने भी उपयोगी योगदान दिया। टीम के गेंदबाज भी विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे आरसीबी के दिग्गज खिलाडिय़ों के खिलाफ गेंदबाजी के दबाव से निपटने में पूर्ण्तः सफल रहे।

घरेलू मैदान पर रॉयल्स को हराना आसान नहीं होता, लेकिन इसके बावजूद मेजबान टीम को KKR के खिलाफ आत्ममुग्धता से बचना होगा, क्योंकि दिनेश कार्तिक की अगुआई वाली टीम ने सोमवार को दिल्ली को एकतरफा मुकाबले में हराकर चार मैचों में दूसरी जीत दर्ज की।

शीर्ष क्रम में क्रिस लिन और सुनील नारायण के बाद मध्यक्रम में दिनेश कार्तिक रोबिन उथप्पा, नितीश राणा और आंद्रे रसेल जैसे बड़े हिटर की मौजूदगी से टीम बड़ा स्कोर बनाने में सक्षम है। पर्पल कैप धारक सुनील नारायण, डेविड विली, अनुभवी पीयूष चावला और कुलदीप यादव की मौजूदगी में टीम का गेंदबाजी आक्रमण भी बहुत संतुलित है।

IPL 2018 : मुंबई इंडियंस में कमिंस की जगह लेंगे न्यूजीलैंड के एडम मिल्ने

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *