फिल्म “बधाई दो” की शूटिंग के बीच क्रिकेट खेलते नजर आएं राजकुमार राव

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म “बधाई दो” की शूटिंग में व्यस्त चल रहें हैं, जो देहरादून में की जा रहीं हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट “शुभ मंगल सावधान” एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। राजकुमार राव फिल्म की शूटिंग करने के साथ ही सेट पर क्रिकेट का भी आनंद ले रहें हैं।

वैसे तो हमारे सितारे ज्यादातर शूटिंग में ही बिजी रहते हैं, लेकिन जब भी उन्हें शॉट के बीच थोड़ा बहुत भी मौका मिलता है, वे खुद को एंटरटेन करने के लिए अपनी पसंदीदा चीजें करते है। और आप सबके फेवरेट सितारे राजकुमार राव ने शॉट के बीच ही थोड़ा समय मिलते ही ग्राउंड पर क्रिकेट खेलना शुरू दिया।

दरअसल राजकुमार राव ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वे सेट पर क्रिकेट खेलते नजर आ रहें हैं। अपनी फोटो को शेयर कर राजकुमार ने कैप्शन दिया, “Ground में Cricket खेलने का अलग ही मज़ा है। ना One tip, one hand, ना इस दीवार को direct टच हुई तो आउट वाले rules। #बधाई दो।”

बता दें फिल्म “बधाई दो” सुपरहिट फिल्म “बधाई हो” का सीक्वल है। बधाई हो में अपने आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा लीड रोल में थे, और इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था। वही फिल्म “बधाई दो” में भूमि और राजकुमार राव लीड रोल में है। फिल्म में भूमि एक पीटी टीचर का रोल निभाएंगी। वही राजकुमार एक पुलिस वाले के रोल में नजर आएंगे।

फिल्म को हर्षवर्धन कुलकर्णी डायरेक्ट कर रहे है, और इसे जंगली पिक्चर्स द्वारा प्रोड्यूज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: पप्पू ने बहुत देर सोचने के बाद ऐसा जवाब दिया