Breaking News
Home / देश / राजनाथ सिंह ने लिया जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति का जायजा

राजनाथ सिंह ने लिया जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति का जायजा

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लगातार दूसरे दिन जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा स्थिति का पूरी तरह जायजा लिया। आपको बता दे की राज्य में गत तीन दिनों में हुए दो आतंकी हमले में तकरीबन छह सैन्यकर्मियों सहित लगभग 10 लोग मारे गए। डेढ़ घंटे चली बैठक के दौरान सिंह ने राज्य की मौजूदा स्थिति का पूरी तरह जायजा लिया।

विगत तीन दिन में जम्मू में सेना के एक शिविर पर आतंकी हमला किया गया और श्रीनगर में सुरक्षा बलों एवं आतंकियों के बीच एक मुठभेड़ हुई। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने यह बताया कि मंत्री ने सीमा पार से की जाने वाली घुसपैठ की कोशिशों पर पूरी तरह रोक लगाने के लिए तत्काल कार्रवाई की आवश्यकता पर जोर दिया।

बैठक में NSA अजित डोभाल, केंद्रीय गृह सचिव राजीव गौबा और खुफिया एजेंसियों के प्रमुख शामिल थे। अधिकारी ने यह बताया कि गृह मंत्री को जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों के शिविरों एवं प्रतिष्ठानों की सुरक्षा पूरी तरह मजबूत करने के लिए किए गए उपायों की जानकारी दी गई। सिंह को यह बताया गया कि पूरे राज्य में सर्वोच्च स्तर की सुरक्षा की गई है और सुरक्षा बलों पर आतंकियों के हमलों की कोशिशों को नाकाम करने के लिए लगातार उपाय किए जा रहे हैं।

उपचुनाव: राबड़ी की अध्यक्षता में राजद संसदीय दल की बैठक

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *