सशस्त्र सेना दिवस सम्मेलन में हिस्सा लेंगे राजनाथ

नयी दिल्ली (एजेंसी/वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंगलवार को रक्षा मंत्रालय के पूर्व सैनिक कल्‍याण विभाग द्वारा यहां आयोजित सशस्‍त्र सेना ध्‍वज दिवस ‘सीएसआर’ सम्‍मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर हिस्सा लेंगे इस कार्यक्रम में पूर्व सैनिकों, वीर नारियों और उनके आश्रित परिजनों के पुनर्वास तथा कल्‍याण की दिशा में पूर्व सैनिक कल्‍याण विभाग द्वारा किए जा रहे प्रयासों को रेखांकित किया जाएगा।

इस अवसर पर रक्षा मंत्री सशस्‍त्र सेना ध्‍वज दिवस कोष की एक नई वेबसाइट की भी शुरूआत करेंगे यह नई वेबसाइट परस्‍पर संवाद और उपयोगकर्ताओं के लिए उपयोगी साबित होगी और इस पर ऑन-लाइन योगदान को प्रोत्‍साहित किया जायेगा। इस अवसर पर श्री सिंह सशस्‍त्र सेना ध्‍वज दिवस के लिए इस वर्ष के प्रचार अभियान का गीत भी जारी करेंगे और कोष में योगदान करने वाले प्रमुख लोगों को सम्‍मानित भी करेंगे।

सम्‍मेलन में रक्षा राज्‍य मंत्री अजय भट्ट, प्रमुख रक्षा अध्यक्ष जनरल अनिल चौहान, रक्षा सचिव गिरिधर अरमाने और रक्षा मंत्रालय के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित रहेंगे। कॉर्पोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के सदस्‍य, पूर्व सैनिक और रक्षा सेवाओं के सदस्य भी सम्‍मेलन में भाग लेंगे।

एजेंसी/वार्ता

यह भी पढ़े: मैरी कॉम चलाएंगी कैंसर की शुरुआती जांच अभियान