Breaking News
Home / क्राइम / राजसमंद मर्डर केस: आरोपी के पक्ष में जुलूस निकालने वालों पर पुलिस का लाठीचार्ज

राजसमंद मर्डर केस: आरोपी के पक्ष में जुलूस निकालने वालों पर पुलिस का लाठीचार्ज

राजस्थान में उदयपुर के राजसमंद में लव जिहाद के नाम पर पश्चिम बंगाल, मिदनापुर के मुस्लिम युवक की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव करने वाले शख्स की गिरफ्तारी के बाद मामला और गंभीर होता जा रहा है। जिले में जुलूस और भडक़ाऊ भाषणों की वजह से माहौल बिगड़ते देख पुलिस ने अभी तक कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। हत्यारोपी शंभूललाल के समर्थन में कई हिंदूवादी संगठन रैली निकाले की कोशिश कर रहे थे और भडक़ाऊ भाषण दे रहे थे। शहर के मुख्य चौराहों पर भीड़ इकट्ठी हो गई और नारेबाजी करने लगी माहोल बिगड़ता देख पुलिस ने लाठचार्ज कर भीड़ को तितर बितर कर दिया।

loading...

सत्ता कब्जाने के लिए शरारती कोशिशें कर रही है भाजपा: ममता

इससे पहले माहौल बिगडऩे के डर से इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई थीं। डिविजनल कमिश्नर ने जिले में 24 घंटे के लिए जिले में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दीं हैं। किसी अनहोनी की आशंका को देखते हुए यह कदम उठाया गया है। कुछ शराती तत्वों द्वारा हत्या के आरोपी शंभूलाल रैगर के पक्ष में सोशल मीडिया पर माहौल बनाया जा रहा है । मीडिया में यह खबरें आ रहीं थीं कि कुछ लोगों ने शंभूलाल को छुड़ाने के लिए अभियान चला रखा है। कहा तो यहां तक जा रहा है कि उसके पक्ष में केस लडऩे के लिए चंदा तक इक_ा करने की बात सामने आई है। जिले में धारा 144 लागू कर दी गई है। किसी भी तरह के भाषण और धरने प्रदर्शन रोक लगा दी गई है।

यूपी: मुस्कुराते हुए साथ-साथ चलते दिखाई दिए योगी और आजम

गौरतलब है कि राजस्थान के राजसमंद में शंभूलाल ने पश्चिम बंगाल के मिदनापुर निवासी अफराजुल की हत्या कर उसे जला दिया था। मर्डर का लाइव वीडियो शंभूलाल ने सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। वीडियो में शंभूलाल लव जिहाद पर चेतावनी देता हुआ कह रहा है कि हर लव जिहादी का यही हाल होगा।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *