राकेश टिकैत ने एंकर से कहा – आप से खराब आदमी तो कोई हो ही नहीं सकता

न्यूज़ 24 पर एक डिबेट के दौरान राकेश टिकैत ने एंकर मानक गुप्ता से कहा कि आपको किसी पर विश्वास नहीं है तो आपको क्वेश्चन करने का कतई अधिकार नहीं है…आप से खराब आदमी तो कोई हो ही नहीं सकता, जिसको संविधान में विश्वास नहीं है, उसको देश में क्वेश्चन करने का कोई अधिकार नहीं है। नोकझोंक के बीच टिकैत डिबेट छोड़ कर चले गए।

मानक गुप्ता ने सवाल किया – आपके साथ धोखा हुआ?आपको दुख है क्या बीजेपी को वोट देने का? इसके जवाब में टिकैत कहते हैं कि मुझे कोई दुख नहीं है। मैं ये कह रहा हूं कि वोट देने का अधिकार सबको है। उस टाइम पर किसको क्या ठीक लगा, दे दिया वोट। अगर हमने बता दिया तो यह क्या कोई गुनाह है क्या? आप बता दो किसको दिया…।

इसके बाद टिकैत आगे मानक गुप्ता से पूछने लगते हैं कि उन्होंने किसको वोट दिया था और कहते हैं कि अब मैं तब ज़वाब दूंगा जब आप बताओगे कि आपने किसको वोट दिया। इस पर मानक गुप्ता कहते हैं कि मैंने यह थोड़ी ही कहा कि आप ने बीजेपी को वोट देकर अपराध किया। इस पर टिकैत कहते हैं, ना…ना, ऐसे थोड़े ही चलेगा। आपने किसको दी आप बताओ पहले। इसी बीच मानक गुप्ता कुछ कहने का प्रयास करते हैं लेकिन टिकैत अपनी बात पर अड़े रहते हैं।

राकेश टिकैत यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि मैं आप की डिबेट यही छोड़कर जाता हूं और डिबेट छोड़ कर चले गए।

यह भी पढ़ें:

इन्हीं कानूनों को बनाने के लिए पिछली सरकारें भी बहस करती रहीं

चक्का जाम के दौरान ट्रैक्टर पर ‘भिंडरावाले’ के झंडे पर क्या बोले राकेश टिकैत?