Rakhi Sawant-Adil Khan का रिश्ता हुआ पक्का? फैमिली से मुलाकात के बाद एक्ट्रेस बोलीं – जो मैंने सोचा…

बिग बॉस फेम राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने बॉयफ्रेंड और शादी के लेकर हमेशा सवालों के घेरे में रही हैं. बीत दिनों बिग बॉस में वह अपने कथित पति के साथ नजर आई थीं. इन दिनों अभिनेत्री मैसूर के एक बिजनेस मैन आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan) को डेट कर रही हैं. आदिल, एक्ट्रेस से छह साल छोटे हैं और उन्हें अक्सर जिम के बाहर एक साथ देखा जाता है. हाल ही में राखी ने आदिल की फैमिली से मुलाकात करने की बात कही है. जब राखी सावंत से पैपराजी ने आदिल के संग रिश्ते के बारे में बात को तो एक्ट्रेस का जवाब दिया है.

बिग बॉस फेम ने एक्ट्रेस ने स्पष्ट करते हुए कहा, “आदिल का परिवार मुंबई देखने आया था न कि शादी के लिए और जो कुछ मैंने उम्मीद की थी, वह नहीं हुआ. वो उनकी फैमिली है लेकिन वे रिश्ते के लिए नहीं आए थे. हमारी मुलाकात डिनर पर हुई. आदिल बहुत अच्छा लड़का है वो धीरे-धीरे करके एक एक करके अपनी फैमिली से मिला रहा हैं.”

राखी ने रितेश से अलग होने के बाद आदिल को डेट करना शुरू किया. राखी और रितेश बिग बॉस 15 में साथ नजर आए थे. उन्होंने रितेश से तलाक के लिए अर्जी दी. बाद में यह सामने आया कि उनकी कथित पहली पत्नी ने उनके खिलाफ मामला दायर किया है, और राखी ने ऐलान किया अब कि तलाक की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उनकी शादी वैध नहीं है.

यह भी पढ़ें:

CNG-PNG की कीमतों में इजाफा, लखनऊ में सीएनजी का दाम डीजल से हुआ अधिक; चेक करें लेटेस्ट रेट्स