Rakhi Sawant ने दूसरी बार रचाई शादी? फैंस बोले- एक और बेचारा फंस गया

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दिखाई दे जाती हैं. वहीं, हाल ही में राखी एक बार फिर से कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) के साथ सोशल अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसके बाद उनकी दूसरी शादी (Rakhi Sawant Wedding) के चर्चे तेज हो गए हैं. इस पोस्ट के साथ राखी का जो वीडियो है उसमें वो लहंगा पहने सजी-धजी दिखाई दे रही हैं.

Rakhi Sawant बनीं दुल्हन
राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने बॉयफ्रेंड का हाथ थामे एक आलीशान इवेंट पर दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस दौरान राखी ने नीले रंग का लहंगा पहना हुआ है और वो दुल्हन की तरह सजी-धजी नजर आईं. वीडियो में राखी सावंत ने दुल्हन की तरह दुपट्टा अपने सिर पर लिया हुआ है हालांकि, वो अपने चेहरे को मास्क से ढ़के नजर आ रही हैं.

वहीं, राखी के वीडियो में आदिल भी नजर आ रहे हैं और वो भी राखी से कुछ कम स्टाइलिश नहीं दिख रहे हैं. आदिल ने ब्लैक रंग का टक्सीडो पहन रखा है और वो बेहद स्टाइलिश और हैंडसम दिखाई दे रहे हैं. आदिल ने राखी का हाथ थामा हुआ है और दोनों रोमांटिक अंदाज में कैमरों के सामने पोज देते दिखाई दे रहे हैं. यहां देखएं वायरल हो रहा आदिल और राखी का ये वीडियो-

Fans ने किए ऐसे कमेंट्स
वहीं, इस वीडियो को देखने को बाद फैंस को राखी और आदिल की जोड़ी बहुत पसंद आ रही है. कई लोगों ने राखी से पूछ लिया है कि क्या उन्होंने दूसरी बार शादी रचा ली है? इस वीडियो पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो कईयों ने ट्रोल करने की कोशिश भी की है. एक ट्रोल ने लिखा- ‘एक और बेचारा फंस गया’.

वहीं, राखी ने इसस पहले भी इसी आउटफिट में एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर मालूम होता है कि ये शादी नहीं बल्कि दुबई के किसी इवेंट का वीडियो है. हालांकि, राखी ने इस इस मामले पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. बता दें कि इससे पहले उन्होंने रितेश से शादी की थी जिससे वो कुछ समय पहले ही अलग हुई हैं.

यह भी पढ़ें:

ट्रैफिक पुलिस की अब नहीं चलेगी मनमानी, कार, मोटरसाइकिल का काटे गलत चालान तो देखें क्या कहता है नियम