रक्षित शेट्टी की फिल्म सुपरहिट, बजट से कई गुना ज्यादा हो गई कमाई!+

रक्षित शेट्टी स्टारर फिल्म ‘777 Charlie’ बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे आगे बढ़ती जा रही है। एक लो बजट फिल्म होने के बावजूद सिर्फ 10 दिन के भीतर इस फिल्म ने 57 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ने 7 दिन के भीतर 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया और अब 10वें दिन तक इसने कुल मिलाकर 57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। IMDb पर 777 Charlie को 10 में से 9.3 रेटिंग मिली हुई है।

बजट से 3 गुना ज्यादा हो गई कमाई!

फिल्म 777 Charlie को कम स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है लेकिन बावजूद इसके ये लोगों के दिलों को छू पाने में कामयाब रही है। एक कुत्ते और इंसान की दोस्ती के बारे में कहानी सुनाती इस खूबसूरत फिल्म का बजट सिर्फ 15 करोड़ रुपये बताया जा रहा था। इस हिसाब से देखा जाए तो 777 Charlie अपनी लागत से 3 गुना ज्यादा कमाई कर चुकी है।

हिंदी वर्जन से इतनी हो गई है कमाई

फिल्म 777 Charlie की कमाई के ये आंकड़े इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन के हैं। हिंदी वर्जन के बिजनेस की बात करें तो 10 दिन में फिल्म का बिजनेस 4.03 करोड़ रुपये रहा है। 777 Charlie की ज्यादातर कमाई इसके कन्नड़ वर्जन से हो रही है। Kiranraj K के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर को बेहिसाब प्यार मिला था और तभी से माना जा रहा था कि फिल्म अच्छा बिजनेस कर लेगी।

माउथ पब्लिसिटी से हिट हो गई है फिल्म

10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म में रक्षित शेट्टी के अलावा संगीता श्रीनगेरी, राज.बी.शेट्टी, दानिश सैत, बॉबी सिंबा और अभिजीत महेश ने अहम किरदार निभाए हैं। गौर करने की बात ये है कि फिल्म का ज्यादातर बिजनेस माउथ पब्लिसिटी के जरिए आ रहा है। यानि फिल्म के प्रमोशन पर बहुत पैसा खर्च नहीं किया गया है।

यह भी पढ़े.Hinduja समूह की कंपनी बांटेगी मुनाफा, कंपनी के शेयर की बढ़ी खरीदारी