इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ मुख्य भूमिका निभाएंगी रकुल प्रीत सिंह

हाल ही में आयुष्मान खुराना ने अपनी एक और अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट की थी, जिसका नाम है ‘डाक्टर जी’ इस फिल्म की जानकारी आयुष्मान ने अपने इंस्टा पोस्ट के जरिए दी थी। आयुष्मान ने सक्रीप्ट रिडींग करते हुए अपनी एक तस्वीर को पोस्ट किया। जिसमें वह स्क्रीप्ट पढ़ते हुए दिखे। वहीं अब इस फिल्म में बॉलीवुड एंव टॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी जुड़ गया है।

इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह मुख्य भूमिका निभाती नजर आएंगी। रकुल इस साल कई फिल्मों को साइंग कर चुकी हैं। रकुल अजय देवगन के साथ दो फिल्मों में नजर आएंगी वहीं अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी काम करती दिखेंगी।
‘डाक्टर जी’ इस फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही है। वहीं फिल्म की कहानी सौरभ शरत और विशाल वाघ ने लिखा है। फिल्म जंगल पिचर्स द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

फिल्म के स्क्रीनप्ले को सुमित सक्सेना, सौरभ शरत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप ने ही लिखा है। वहीं डायलॉग सुमित सक्सेना लिखते नजर आए।
अब देखना होगा आयुष्मान और रकुल की यह फिल्म किस तरह से खास बनती नजर आएगी। और आयुष्मान के साथ पहली बार रकुल की जोड़ी देखने मिलेगी। हाल ही में आयुष्मान ने अपनी तस्वीर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा था, ‘ डॉक्टर जी….. आपके उपचार के लिए जल्द हाजिर होऊंगा।’ वहीं रकुल ने आज इंस्टा पोस्ट के जरिए इस खबर को शेयर कर खुशी जाहिर की।

बता दें कि, हाल ही में रकुल अजय देवगन और पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करती हुई फिल्म ‘मे डे’ की शूटिंग पूरी करती दिखी थी। वहीं इसी बीच अब रकुल ने अपनी अपकमिंग फिल्म की भी अनाउंसमेंट की हैं। जो एक कॉमेडी फिल्म है और फिल्म का नम हैं ‘ थैंक गॉड:- अ स्लाइस आॅफ लाइफ!!’ और इस कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी नजर आएंगे। और अब फिल्म की शूटिंग 21 जनवरी 2021 से शुरू की जा चुकी है।

बता दें कि फिल्म इंद्रकुमार डायरेक्ट कर रहे हैं जिनकी हाल ही में ‘टोटल धमाल’ फिल्म रिलीज हुई थी और अजय देवगन भी उसमें मुख्य भूमिका निभाते दिखे थे। वहीं इस अपकमिंग फिल्म को टी-सीरीज और मारूति इंटरनेशनल द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। रकुल के इस अपकमिंग फिल्म के लिए रकुल एक्साइटेड दिखी और साथ ही फैंस भी खुशी जाहिर करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

मजेदार जोक्स: इनको रिक्वेस्ट करने के लिए रखा हुआ है