फिल्म “डॉक्टर जी” से रकुल प्रीत सिंह का फर्स्ट लुक आया सामने

पिछले कुछ दिनों से फिल्म “डॉक्टर जी” की चर्चा जोरों सोरों से हैं। अभी हाल ही में इस फिल्म की शूटिंग प्रयागराज में की जा रहीं थी, जिसकी जानकारी आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर दी थी। हालांकि अब प्रयागराज वाले शेड्यूल को पूरा किया जा चुका है।

इस फिल्म में आयुष्मान के साथ एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में है। फिल्म से आयुष्मान खुराना का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है और अब आज रकुल ने भी अपना फर्स्ट लुक रिवील किया और साथ ही अपने किरदार के नाम का भी खुलासा कर दिया है। रकुल ने “डॉक्टर जी” से अपना फर्स्ट लुक अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया है।

फर्स्ट लुक रिवील करते हुए रकुल ने कैप्शन में लिखा, “प्रजेंटिंग डॉक्टर फातिमा। मेरा अबतक का सबसे एक्साइटिंग किरदार और एक स्क्रिप्ट जिसके लिए मैं बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हूं। #डॉक्टरजी।”

रकुल फिल्म में डॉक्टर फातिमा का किरदार निभाने वाली है जबकि आयुष्मान, फिल्म में डॉक्टर उदय के किरदार में नजर आएंगे। ‘डाक्टर जी’ फिल्म को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रही है। फिल्म में आयुष्मान और रकुल प्रीत सिंह के अलावा शेफाली शाह और शिबा चड्ढा भी मुख्य किरदारों में है।

“डॉक्टर जी” को अनुभूति कश्यप डायरेक्ट कर रहीं हैं और जंगली पिक्चर्स द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म का स्क्रीनप्ले सुमित सक्सेना, सौरभ शरत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप ने लिखा है। वहीं डायलॉग सुमित सक्सेना के है।

– एजेंसी/न्यूज़ हेल्पलाइन

यह भी पढ़ें: जन्मदिन विशेष: जानिए, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन से जुड़ी ये खास बातें!