रकुल प्रीत सिंह का किक बॉक्सिंग एक्सरसाइज

फिटनेस फ्रिक एक्ट्रेंस रकुल प्रीत सिंह अपनी फिटनेस के लिए अलग-अलग तरीकों से वर्कआउट करती दिखी है। साइकिलिंग, रनींग, योगा, जिम के साथ-साथ आज रकुल अलग अंदाज में वर्कआउट करती दिखी। रकुल ने किक बॉक्सिंग करते हुए अपने विडियो को शेयर किया और रकुल ने कॉर्डियो वर्कआउट को पूरा किया‌। रकुल ने अपने भाई और ट्रेनर के साथ वर्कआउट सेशन को पूरा किया।

किक बॉक्सिंग एक्सरसाइज के विडियो को शेयर कर रकुल ने लिखा,’ उठो ..शुरू करो और दोबारा करो..’ इसी के साथ-साथ रकुल ने हैशटैग ‘किक बॉक्सिंग’ लिखा। रकुल ने इसी विडियो को अपने इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किया। और दोबारा से रकुल अपनी फिटनेस जर्नी को शेयर करती नजर आई।

बता दें कि, जल्द ही रकुल प्रीत सिंह, अर्जुन कपूर और नीना गुप्ता की फिल्म ‘सरदार का ग्रैडसन’ फिल्म को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म के पोस्टर और किरदारों के लुक को रिलीज किया जा चुका है। वहीं जल्द ही रिलीज डेट के साथ-साथ फिल्म के अन्य पोस्टर, टीजर विडियो और ट्रेलर को भी रिलीज किया जाएगा।

इस वक्त रकुल जॉन अब्राहम के साथ आनेवाली अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग पूरी कर रही है। जाॅन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह बतौर लीड रोल के तौर पर फिल्म ‘अटैक’ में नजर आएंगे। जिसे लक्ष्य राज आनंद ने लिखा हैं और डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में रकुल और जॉन के साथ-साथ जैकलीन फर्नाडीज भी लीड रोल में नजर आएंगी।

बता दें कि, हाल ही में रकुल ने आयुष्मान खुराना के साथ ‘डॉक्टर जी’ फिल्म में लीड रोल निभाने की जानकारी दी थी। साथ ही रकुल अजय देवगन और पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म ‘मे डे’ में दिखेंगी। वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रकुल ‘थैंक गॉड’ फिल्म की शूटिंग भी पूरी करेंगी।

यह भी पढ़ें:

RRR से Alia Bhatt का ‘सीता’ लुक हुआ वायरल, फैंस के बीच बढ़ रही बेसब्री