रामायण फेम दीपिका चिखलिया की मां का निधन, एक्ट्रेस ने जताया गहरा दुःख

लोकप्रिय पौराणिक टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ में माता सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया की मां का निधन हो गया है। इसकी जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये दी है। उन्होंने अपनी मां के लिए लिखा ‘माता-पिता का दुनिया से चले जान.. एक ऐसा दुख है, जो आसानी से दूर नहीं किया जा सकता।’ इस पोस्ट के साथ दीपिका ने लिखा, ‘मां, आपकी आत्मा को शांति मिले।’

View this post on Instagram

Mum 🙏 RIP

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

रामानंद सागर कृत रामायण की लीड कलाकार रही दीपिका उस वक्त लाइमलाइट में आ गई थी, जब लॉकडाउन में रामायण का दोबारा प्रसारण किया गया था। उस दौरान दीपिका सोशल मीडिया पर सामान्य से अधिक सोशल मीडिया पर सक्रीय रही और अपने फैंस के बीच चर्चा में ही रही।

बात करे दीपिका की प्रोफेशनल लाइफ की तो, बता दे उन्होंने ‘रामायण’ के बाद ‘टीपू सुल्तान’, ‘विक्रम और बेताल’ जैसे कई शोज में काम किया। लेकिन अभिनय जगत से लंबे समय से दूर रहने के बाद भी फैंस उन्हें आज भी सीता माता के किरदार में पसंद करते है। टीवी शोज के अलावा दीपिका ने बॉलीवुड में भी काम किया। उन्होंने 1983 में राज किरण के ऑपोजिट फिल्म ‘सुन मेरी लैला’ से डेब्यू किया और ‘रुपये दस करोड़’, ‘घर का चिरा,’ ‘खुदाई’ में काम किया।

यह भी पढ़े: अनुराधा पौडवाल के बेटे आदित्य पौडवाल का निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित
यह भी पढ़े: ‘तारक मेहता’ की ‘बबीता जी’ का डेविल अवतार देखकर चौंके फैन्स, देखें वीडियो

Loading...