रामदास अठावले कोरोना संक्रमित, कल दिलाई थी पायल घोष को RPI की सदस्यता

रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष और केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। उनके संक्रमित होने के बाद पिछले कुछ दिनों में उनके संपर्क में आये कई लोगों के क्वारंटाइन होने के आसार हैं, जिनमें अभिनेत्री पायल घोष का नाम भी शामिल है।

बता दे सोमवार को रामदास अठावले ने पायल घोष को आरपीआई की सदस्यता दिलाई थी। जिसके बाद से ही अठावले के बदन में दर्द और कफ की समस्या उजागर हो गई। जिसके बाद उनका कोरोना टेस्ट करवाया गया, जिसमें वह पॉजिटिव पाए गए हैं। अब पायल घोष के क्वारंटीन होने की अटकलें हैं।

बता दें कि पायल घोष ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और कल ही उन्हें रिपब्लिकिन पार्टी ऑफ इंडिया की सदस्यता मिली है। पार्टी ने उन्हें वीमेन विंग का वाइस प्रेसिडेंट बनाया है। पायल को पार्टी की सदसयता दिलाते हुए रामदास ने कहा आरपीआई आंबेडकर की पार्टी है, जिसमें हर वर्ग के लोगों की मदद की जाती है। चाहे वो दलित हों, आदिवासी हों, ओबीसी हों, गांव या झुग्गी झोपड़ियों में रहने वाले हों।

रामदास अठावले ने कहा था कि अगर आप (पायल घोष) पार्टी ज्वाइन करेंगी तो पार्टी को मजबूत चेहरा मिल जाएगा। रामदास अठावले के कोरोना संक्रमित होने के बाद अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि पायल घोष के सदस्यता कार्यक्रम में शामिल लोग क्वारंटाइन होंगे या नहीं।

यह भी पढ़े: अभिनेत्री मालवी मल्होत्रा पर चाकू से जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा इलाज
यह भी पढ़े: भारत और अमेरिका के बीच हुआ BECA समझौता, जानें क्या हैं इसके मायने