Ranbir Kapoor की फिल्म में Sanjay Dutt के लुक की चर्चा, लोग बोले- एजेंडा मूवी है!

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हो रही हैं. कईयों की शूटिंग जारी है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं. वहीं, इन सबके बीच रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) का धमाकेदार टीजर रिलीज हो गया है. इस टीजर के जरिए पहली बार संजय दत्त का लुक सामने आया है. वहीं, फिल्म में संजय दत्त को देखकर कई लोग नाराज हो गए हैं. कईयों ने इसे एजेंडा फिल्म कहना शुरू कर दिया है. हालांकि, इस टीजर को खूब पसंद भी किया जा रहा है.

Shamshera में Sanjay Dutt का लुक
रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा को लेकर फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म से रणबीर का लुक तो पहले ही सामने आ चुका था लेकिन अब जाकर संजय दत्त का चेहरा दिखाई दिया है. 1 मिनट 21 सेकेंड के इस टीजर में दिखाई देता है कि किस तरह संजय दत्त भोले-भाले लोगों पर अत्याचार कर रहे हैं वो लोगों को अपने पैरों से कुचलते हुए दिखाई देते हैं.

वहीं, टीजर में शमशेरा इन कुचले जा रहे लोगों का सरदार बनकर आता है जो अपनी ट्राइब के लोगों को बचाने के लिए विलेन बने संजय दत्त से भिड़ने को आर्मी तैयार करता है. इस टीजर में रणबीर के लुक से ज्यादा संजय दत्त को लेकर चर्चाएं हो रही हैं. बता दें कि डायरेक्टर करण मल्होत्रा की ये फिल्म 22 जुलाई 2022 को रिलीज होने जा रही है.

Twitter पर मिले ऐसे रिएक्शन
कई लोगों को फिल्म में संजय दत्त का लुक आपत्तिजनक लगा है. क्योंकि उन्होंने माथे पर भारी तिलक लगा रखा है जिसे हिंदू धर्म से जोड़ा जा रहा है. वहीं, लोगों की नाराजगी इस बात पर है कि माथे पर तिलक लगाने वाले भगवान के भक्त को फिल्म में क्रूर राक्षस की तरह प्रदर्शित किया गया है.

इसी के चलते कई लोगों ने ट्विटर पर रिएक्शन देते हुए इसे एजेंडा मूवी घोषित कर दिया है. माना जा रहा है कि संजय दत्त के लुक की वजह से ये फिल्म मुसीबत में फंस सकती है. हालांकि, अभी तक इस मामले पर मेकर्स की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

यह भी पढ़ें:

क्या गुनगुने पानी में शहद मिलाकर पीना स्वास्थ्य के लिए है खतरनाक? जानिये…