रणवीर सिंह को पसंद आयी केजीएफ 2

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को दक्षिण भारतीय फिल्म केजीएफ 2 बेहद पसंद आयी है। वर्ष 2018 में प्रदर्शित कन्नड़ फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 1’ को दर्शको ने बेहद पसंद किया था। इस फिल्म का सीक्वल केजीएफ 2 हाल ही में सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है। इस फिल्म को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं।

रणवीर सिंह ने भी फिल्म को लेकर अपना रिएक्शन शेयर किया है। रणवीर ने बताया है कि इस फिल्म को देखने के बाद अभिनेता यश ने उन्हें इंप्रेस कर दिया है। रणवीर सिंह ने कहा, “जब मैंने इस फिल्म को देखा, तो मैं शॉक में था। रॉकिंग स्टार यश..वाह। पूरी फिल्म के दौरान, मैं ऐसा था, ‘उसे मारो यश, मार डालो। ‘ मुझे इस तरह की फिल्म बहुत पसंद है। यह मेरा पहला प्यार है। चाहे ‘मगधीरा’ हो या ‘केजीएफ’, मैं ऐसी फिल्में रात में अकेले बिस्तर पर देखता हूं और आखिरी में ताली बजाता हूं। दर्शक के साथ न देखने के बावजूद भी मैं ऐसी फिल्मों पर हूटिंग और चीयर करता हूं। ‘केजीएफ’ जैसी फिल्मों के लिए मेरा प्यार ऐसा ही होता है।”

गौरतलब है कि प्रशांत नील के निर्देशन में बनी इस फिल्म में यश और श्रीनिधी के अलावा रवीना टंडन और संजय दत्त भी अहम भूमिका है। इस फिल्म को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलायलम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़े: महाराष्ट्र में कोरोना के 223 नए मामले दर्ज, दो की मौत