रोहित शेट्टी के साथ तीसरी बार काम करेंगे रणवीर

रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। आखिरकार अब इस फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर को रिलीज होगी। इसी के साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज कर दिया गया है। पोस्टर में दो रणवीर सिंह के चेहरे दिख रहे हैं। इसके नीचे आपको एक लंबी सी स्टारकास्ट देखने को मिल जाएगी। जिसमें रणवीर सिंह के अलावा वरुण शर्मा, जैकलीन फार्नांडिस, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर और संजय मिश्रा समेत और भी कई स्टार्स दिख रहे हैं।

रोहित शेट्टी के साथ तीसरी बार काम करेंगे रणवीर
रोहित शेट्टी ने रणवीर सिंह के साथ पहली बार फिल्म सिंबा बनाई थी। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हिट रही थी। इसके बार रणवीर रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी में नजर आए थे।

ये वैसे तो अक्षय कुमार की फिल्म थी लेकिन रणवीर अपने सिंबा वाले कैरेक्टर में नजर आए थे और लोगों ने उन्हें यहां भी पंसद किया था। इसके बाद से दोनों की के कॉम्बिनेशन वाली फिल्म सर्कस का इंतजार किया जा रहा था तो आखिरकार मेकर्स से इसकी रिलीज डेट का ऐलान कर ही दिया।

जयेशभाई जोरदार की प्रमोशन में बिजी हैं रणवीर
रणवीर सिंह की फिल्म जयेशभाई जोरदार इस हफ्ते 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं। फिल्म में अर्जुन रेड्डी की लीड स्टार शालिनी पांडे भी हैं। उनका इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू हो रहा है। ये फिल्म एक सोशल मैसेज पर आधारित है कि किस तरह से अभी भी इंडिया के कई इलाकों में सिर्फ लड़के की चाह की जाती है और बहू पर प्रेशर बनाया जाता है कि उसे लड़का ही पैदा करना है। लेकिन वहीं रणवीर का कैरेक्टर इस प्रथा को खत्म करने की कोशिश करता है और अपनी दूसरी बेटी को बचाने की कोशिश करता है जो इस दुनिया में अभी आई भी नहीं है।

यह भी पढ़े-

आपके नाख़ून भी बताते हैं आपका हाल, जानिए कैसे मापते हैं इनके जरिये अपना स्वास्थ्य