बलात्कार के आरोपी धर्मगुरु दाती महाराज पर लॉकडाउन नियमों के उल्लंघन का लगा आरोप

स्वयंभू धर्मगुरु दाती महाराज एक बार फिर सुर्खियों में है। दाती महाराज पर अब कोरोना लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाने का आरोप लगा है। इससे पहले उन पर दो नाबालिग लड़कियों से बलात्कार का आरोप भी लग चुका है। इस बार उन्होंने लॉकडाउन के नियमों और दिशानिर्देशों का उल्लंघन किया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने दक्षिण दिल्ली के असोला गांव में स्थित शनि धाम मंदिर में कुछ लोगों के साथ पूजा-अर्चना की और लॉकडाउन तोडा है।

मंदिर में पूजा-अर्चना के समय उनके साथ वृद्ध व्यक्ति और बच्चे शामिल थे। उन्हें ‘शनि जयंती’ के अवसर पर मंदिर में पूजा करते देखा गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में दाती महाराज को कुछ बुजुर्गों, बच्चों और महिलाओं के साथ पूजा करते हुए देखा गया। इस दौरान न तो सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन हुआ और ना ही लॉकडाउन के दिशानिर्देशों का ध्यान रखा गया। इस दौरान किसी ने भी मास्क नहीं पहना था।

हालांकि अभी तक वायरल वीडियो की आधिकारिक रूप से सही होने की पुष्टि नहीं की गई है। पूरे मामले की जांच दक्षिणी दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) अतुल ठाकुर कर रहे है। दूसरी तरफ वीडियो सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस ने भी दाती महाराज पर लगे आरोपों की जांच शुरू कर गई दी है।

यह भी पढ़े: अधिक उम्मीदें रिलेशनशिप में पैदा कर सकती है कड़वाहट, रिश्ते को बचाने के लिए फॉलो करें ये टिप्स
यह भी पढ़े: दिल्ली में आज से खुलेंगी निजी शराब की दुकानें, देना होगा 70 प्रतिशत स्पेशल कोरोना सेस

Loading...