अनुराग कश्यप पर दर्ज हुआ बलात्कार का केस, पीड़िता के वकील ने दी जानकारी

फिल्म निर्माता-निर्देशक अनुराग कश्यप पर बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने रेप का केस दर्ज करवाया है। अभिनेत्री के नाम का खुलासा तो अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन एक्ट्रेस ने मुंबई पुलिस में रेप की शिकायत दर्ज करवाई है। उनके वकील नितिन सतपुते ने यह जानकारी देते हुए कहा कि पीड़िता ने अनुराग के खिलाफ रेप, गलत तरीके से रोकने और एक महिला की मर्यादा भंग करने का केस वर्सोवा पुलिस में दर्ज करवाया है।

वकील ने बताया कि रेप की यह कथित घटना अगस्त 2013 की है। उस वक्त अभिनेत्री काम की तलाश में थी। इसी दौरान वह अनुराह कश्यप के संपर्क में आई थी। वकील सतपुते ने कहा अनुराग के साथ पहली मीटिंग ऑफिस में हुई थी, तो उस वक्त तो वहां अभिनेत्री के साथ किसी तरह की गड़बड़ी नहीं हुई। दूसरी बार अनुराग ने अभिनेत्री को घर पर खाने पर बुलाया, उस वक्त भी सब ठीक था। लेकिन तीसरी बार दोनों की मुलाकात घर पर हुई।

सतपुते ने कहा तीसरी मुलाकात में अनुराग ने अभिनेत्री से अपने मूवी कलेक्शन को देखने के लिए कहा और फिर दुष्कर्म किया। बता दे सतपुते और पीड़ित एक्ट्रेस ओशिवारा सोमवार को पुलिस स्टेशन गए थे। लेकिन बाद में जब पता चला कि अनुराग कश्यप का घर वर्सोवा पुलिस स्टेशन के इलाके में आता है तो उन्होने वहां जाकर शिकायत दर्ज करवाई। जिसके बाद अनुराग कश्यप के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 376-1 (बलात्कार), 354 (महिला की मर्यादा भंग करने की इच्छा से बल का इस्तेमाल करना), 341 और 342 तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी मंजूनाथ सिंगे ने एफआईआर दर्ज होने की पुष्टि की है।

यह भी पढ़े: टाइम मैगजीन की 100 प्रभावशाली लोगों की लिस्ट में शामिल हुए PM नरेंद्र मोदी
यह भी पढ़े: ऐसे करें साइनोसाइटिस से अपना बचाव