दिवाली की रात जयपुर में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाया, आरोपी पुलिस हिरासत में

राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ अपराध लगातार बढ़ते जा रहे हैं। दिवाली की रात राजधानी जयपुर में एक दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने का मामला सामने आया हैं। आरोपी ने पीड़िता को पेट्रोल छिड़क कर आग के हवाले कर दिया। पीड़िता के शरीर का 70 फीसदी हिस्सा बुरी तरह झुलस गया और अब वह अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही हैं। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भर्ती करवाया।

मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी दिवाली की रात गुस्से में पीड़िता के घर पहुंचा और पूजा कर रही पीड़िता पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी। अपनी मां को आग में जलता देख नाबालिग बेटी बचाने के लिए आई और वह भी झुलस गई। इस घटनाक्रम में आरोपी युवक के हाथ भी झुलस गए। पुलिस ने पीड़ित महिला, उसकी बेटी और आरोपी को अस्पताल में भर्ती करवाया हैं। पुलिस ने आरोपी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया हैं और पीड़िता की हालत गंभीर हैं।

अप्रैल में दर्ज कराया था केस

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला ने आरोपी के खिलाफ अप्रैल महीने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया था। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पुलिस में मामला दर्ज करवाने के बाद से ही आरोपी उसे और उसके परिजनों को धमकी दे रहा था। पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाया है कि उसने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया, जिस कारण उसके हौसले बुलंद थे और उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह भी पढ़े: Vodafone-Idea ग्राहकों को लगेगा झटका, 20 फीसदी तक महंगी हो सकती हैं कॉलिंग
यह भी पढ़े: नीतीश सरकार में मंत्री बने मुकेश सहनी, कभी बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए किया था काम