Google Search में अनुष्का शर्मा को बताया जा रहा राशिद खान की पत्नी, जानें पूरा मामला

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के साथ-साथ आईपीएल में अपने पति विराट कोहली को चीयर करती नजर आ रही हैं। इसी बीच एक गूगल पर एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, गूगल पर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी का नाम सर्च करने पर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का नाम आ रहा हैं। ना सिर्फ गूगल राशिद खान की पत्नी के रूप में अनुष्का का नाम बता रहा है बल्कि उनकी तस्वीर भी दिखा रहा हैं।

गूगल सर्च पर अफगानिस्तान के क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी (Rashid Khan’s wife) लिखकर सर्च करेंगे तो परिणाम में अनुष्का शर्मा का नाम उनकी तस्वीर के साथ आ रहा है। सच तो हर कोई जानता हैं, लेकिन गूगल सर्च पर राशिद खान की पत्नी अनुष्का को क्यों दिखाया जा रहा हैं ? चलिए इसका सच जानते हैं। बता दे मामला 2018 से शुरू हुआ, जब प्रशंसकों के साथ एक चैट सेशन के दौरान राशिद खान ने फेवरेट अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बताया था।

राशिद खान ने अनुष्का शर्मा के साथ-साथ प्रीति जिंटा का नाम भी लिया था। उस वक्त राशिद खान सुर्खियों में आ गए थे। बस यहीं से राशिद खान की पत्नी का नाम गूगल सर्च में अनुष्का शर्मा आने लगा। गौरतलब है कि जुलाई 2020 में एक इंटरव्यू के दौरान राशिद ने बताया था कि उनकी शादी अभी तक नहीं हुई है।

यह भी पढ़े: Big Boss 14: घर से बाहर हो सकती हैं ये महिला कंटेस्टेंट, तीनों सीनियर्स लेंगे फैसला
यह भी पढ़े: RR v SRH: 18 साल के क्रिकेटर रियान पराग का ‘बिहु’ डांस वीडियो हुआ वायरल

Loading...