थलापति विजय की फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना ने मांगी मुंह खोलकर फीस, मेकर्स ने दिए इतने करोड़ रुपये

तमिल सुपरस्टार थलापति विजय की अपकमिंग फिल्म वरिसु का हाल ही में मेगा ऐलान हुआ है। कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय के बर्थडे के दिन उनकी 66वीं फिल्म का टाइटल ‘वरिसु’ सामने आया। जिसके साथ ही मेकर्स ने इस फिल्म के 3 धमाकेदार पोस्टर भी रिलीज कर दिए। जिसके बाद से ही इस फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच खासा बज है।फिल्म में थलापति विजय के अपोजिट अदाकारा रश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। ये पहली बार होगा जब अदाकारा रश्मिका मंदाना कॉलीवुड सुपरस्टार थलापति विजय के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करेंगी। खबर है कि इस फिल्म के लिए अदाकारा रश्मिका मंदाना ने मेकर्स से मोटी रकम वसूली है।

रश्मिका मंदाना ने फिल्म के लिए मांगी मोटी रकम
सुनने में आया है कि इस फिल्म के लिए अदाकारा रश्मिका मंदाना ने मोटी रकम मांगी है। पुष्पा की बंपर सक्सेस के बाद अदाकारा इंडस्ट्री की लीडिंग लेडी बन चुकी हैं। साउथ सिनेमा इंडस्ट्री में अदाकारा की पॉपुलेरिटी में खासा उछाल आया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो जिसकी वजह से अदाकारा ने अपनी फीस में अच्छी खासी बढ़ोतरी कर दी है। जिसके बाद अदाकारा इस फिल्म के लिए पूरे 5 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। जिसे मेकर्स ने भी एक्सेप्ट कर लिया है। इतना ही नहीं, इसी के साथ अब अदाकारा रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं।

इन फिल्मों में बिजी हैं रश्मिका मंदाना
बता दें कि अदाकारा रश्मिका मंदाना इन दिनों कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं। अदाकारा इन दिनों जहां थलापति विजय की फिल्म वरिसु में बिजी हैं। तो वहीं, उनके हाथ सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर मिशन मजनू, अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय और पुष्पा 2 जैसी बिग बजट फिल्मों में बिजी हैं। एक्ट्रेस की इन सभी फिल्मों को लेकर साउथ से लेकर नॉर्थ इंडिया तक सभी दर्शकों के बीच खासा क्रेज है।

यह भी पढ़े-

सिर दर्द से होती है ब्रेन ट्यूमर की शुरुआत, जानिए इस बीमारी के सभी लक्षण और बचाव के तरीके