रश्मिका मंदाना ने फोटोग्राफर्स को देखकर ‘पुष्पा’ के इस सीन को किया रिक्रिएट, फैंस बोले- आइला..फीमेल पुष्पा

रश्मिका मंदाना साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं लेकिन अब हिंदी इंडस्ट्री के दर्शक भी उन्हें पसंद करते हैं। इतना ही नहीं रश्मिका को तो नेशनल क्रश तक कहा जाता है। सभी उनकी खूबसूरती के साथ-साथ उनकी एक्टिंग के भी फैन हैं। रश्मिका लास्ट फिल्म पुष्पा द राइज में नजर आई थीं।

फिल्म में रश्मिका और अल्लू अर्जुन लीड रोल में थे। फिल्म सुपरहिट थी और इसे ना सिर्फ साउथ बल्कि हिंदी बेल्ट में भी पसंद किया गया था। अल्लू अर्जुन का इस फिल्म में एक डायलॉग है जिसे वह अपने स्टाइल में यानी कि चेहरे के नीचे हाथ रखकर कहते हैं कि झुकेगा नहीं साला। ये डायलॉग और इसका एक्शन काफी पॉपुलर है। अब हाल ही में रश्मिका मंदाना को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया।

इस दौरान रश्मिका ने ग्रे कलर का ट्रैक सूट पहना था और इसके साथ ही सन ग्लासेस पहने थे। लेकिन जो सबसे दिलचस्प बात थी वो ये कि रश्मिका ने मीडिया फोटोग्राफर्स के सामने पोज देते हुए झुकेना नहीं साला वाला एक्शन किया। यह देखकर मीडिया फोटोग्राफर्स खुश हो जाते हैं और एक बार फिर ऐसा करने को कहते हैं। रश्मिका दोबारा वही करती हैं और हंसते हुए वहीं से चली जाती हैं।

इस वीडियो पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। कोई कह रहा है क्या ये पुष्पा 2 के जल्द आने का संदेशा है तो कोई कह रहा है कि श्रीवल्ली ने तो दिल जीत लिया। वहीं कोई लिख रहा है कि रश्मिका तो फीमेल पुष्पा हैं।

पुष्पा 2 की बात करें तो फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि हाल ही में खबर आई है जिसे सुनकर फैंस थोड़े दुखी भी हो रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभा रहीं रश्मिका, दूसरे पार्ट में मर जाएंगी। बता दें कि पहले पार्ट के एंड में श्रीवल्ली और पुष्पा की शादी होती है।

पहले पार्ट के एंड में दिखाया जाता है कि दूसरे पार्ट में पुष्पा और भंवर सिंह शेखावत के बीच टक्कर होगी। अब खबर आई है कि इसी टक्कर में कई लोग मरेंगे जिसमें श्रीवल्ली भी शामिल हैं।

यह भी पढ़े.अमेरिका ने की काबुल गुरुद्वारे पर हमले की निंदा, बताया कायरतापूर्ण