Pushpa 2 में रश्मिका मंदाना के किरदार की हो जाएगी मौत? मेकर्स ने तोड़ी चुप्पी

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर ‘पुष्पा‘ के बाद अब इसके दूसरे पार्ट का इंतजार होने लगा है। जल्द फिल्म फ्लोर पर जाएगी। ‘पुष्पा 2‘ को लेकर छोटी-छोटी कई जानकारियां सामने आ रही हैं। हाल ही में ऐसी खबरें थीं ‘पुष्पा 2‘ में रश्मिका मंदाना के किरदार श्रीवल्ली की मौत हो जाएगी।

सोशल मीडिया पर जब यूजर्स को इस बारे में पता चला तो वो अपना रिएक्शन देने लगे। फिल्म ‘पुष्पा‘ ही नहीं अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना ने अपने किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाया है। फैन्स कतई नहीं चाहते कि अगले पार्ट में श्रीवल्ली की मौत हो जाए। अब इस बारे में फिल्म निर्माता ने सफाई दी है।

श्रीवल्ली पर बोले फिल्म निर्माता

‘पुष्पा‘ के निर्माता वाई रवि शंकर ने इन खबरों को पूरी तरह गलत बताया है। वेबसाइट पिंकविला से बात करते हुए उन्होंने कहा, ‘यह सब बकवास है। अभी तक हमने कहानी को स्पष्ट रूप से नहीं सुना, इसलिए ऐसा नहीं है। ये सब अटकलें हैं। इस समय आप उस फिल्म पर कुछ भी लिख रहे हैं, किसी को उस बारे में कुछ नहीं पता है, इसलिए वो उन पर यकीन करते हैं। इसे अन्य वेबसाइट और टीवी चैनलों द्वारा भी प्रसारित किया जा रहा है लेकिन यह झूठी खबर है।‘

कब से शुरू होगी शूटिंग

जब निर्माता से आगे पूछा गया कि रश्मिका का किरदार पार्ट 2 में रहेगा? तो वह कहते हैं ‘हां जरूर।‘ उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म की शूटिंग संभवत: अगस्त के पहले हफ्ते से होगी। अभी मेकर्स इस पर तैयारियां कर रहे हैं।

करण के शो में दिखेंगे अल्लू अर्जुन और रश्मिका

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पॉपुलर ऑनस्क्रीन कपल बन गए हैं। चर्चा है कि वो करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण‘ सीजन 7 में मेहमान बनकर पहुंचेंगे, जहां वो अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज खोलेंगे।

यह भी पढ़े.इस स्कूटर का नया सॉफ्टवेयर रिलीज हुआ, अब ऐप से होंगे कई काम; 15 अगस्त को मिलेगा सरप्राइज