रवीना ने कोरोना मरीजों की मदद को बढ़ाया हाथ, दी ऑक्सीजन सिलेंडरों की मदद

देशभर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे आई हैं। उन्होंने कोरोना मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडरों की मदद प्रदान की है। इसके साथ ही रवीना ने अपने एक पोस्ट से ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है। उन्होंने अपने सोशल पोस्ट में कई नंबर शेयर कर लोगों की मदद करने की अपील की है। साथ ही मदद करने वाले लोगों का धन्यवाद किया है।

रवीना अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करना जरूरतमंदों की मदद करने वाले लोगों की स्टोरी लगातार शेयर कर रही हैं। उनकी लगभग हर पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। रवीना ने कहा है कि अस्पताल बहुत ज्यादा पैसे वसूल रहे हैं, इसलिए हम ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यवस्था कर रहे हैं, जो सीधे जरूरतमंदों को भेजे जा सकते हैं, दिल्ली भेजे जाने के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर तैयार हैं। साथ ही हम कई जरुरी संसाधन जुटाने का प्रयास कर रहे है।

रवीना टंडन ने कहा संक्रमण रोकने के लिए हम पुलिस और एनजीओ के संपर्क में हैं। हम इस मुश्किल समय में लोगों से मदद करने की अपील करते हैं। उन्होंने उम्मीद व्यक्त की है कि कालाबाजारी करने वालों को पकड़कर जांच के दायरे में लाया जाएगा। वे गिद्ध की तरह हैं, जो हमें खा रहे हैं। रवीना ने कहा यकीन करना मुश्किल है अमीर लोग इंजेक्शन और ट्रीटमेंट पैसे से ले रहे है और गरीब आम आदमी की दुर्दशा कल्पना से भी परे है। एक शर्मनाक दृश्य है।

यह भी पढ़े: हैदराबाद में 8 एशियाई शेरों को हुआ कोरोना संक्रमण, सरकार ने लिया बड़ा फैसला
यह भी पढ़े: जानिए पालक के ये फायदे जिसे नहीं जानते होंगे