गलत जानकारी के साथ रवीना टंडन ने शेयर किया वीडियो, फिर रणदीप हुड्डा ने ठीक की गलती

रवीना टंडन जानवरों से काफी लगाव रखती है। जिसकी झलक सोशल मीडिया पर उनके द्वारा पोस्ट किये गए वीडियोज से मिलती है। यही नहीं वह ऐसे कई कैंपेन का हिस्सा भी बनती रहती है जो जानवरों से प्यार करने की अपील करते है। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर तेंदुए से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया। उनका कहना था कि उन्हें यह तेंदुआ मुंबई की सड़कों पर नजर आया। यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था इसलिए उन्होंने इसे अपने पेज पर शेयर कर दिया।

वीडियो शेयर करते हुए रवीना लिखती है की सियॉन मुंबई, व्हाट्सऐप के जरिए उन्हें यह वीडियो मिला। क्या प्रवीण कासवान इसे आप वेरिफाई कर सकते हैं कि इसका परिणाम क्या रहा। कोई खबर, या किसी ने इस तेंदुएं को देखा है।’ रवीना की इस पोस्ट के बाद अभिनेता रणदीप हुड्डा ने लिखा कि यह तेंदुआ मुंबई में नहीं बल्कि हैदराबाद में देखा गया था और यह वीडियो भी वही का है। रणदीप के इस ट्वीट पर रवीना ने ‘हम्म’ लिखकर जवाब दिया।

उन्होंने रणदीप को जवाब देते हुए लिखा ‘हम्म, व्हाट्सऐप यूनिवर्सिटी का कहना है कि यह वीडियो सियॉन मुंबई का है। इसलिए मैंने इसको वेरिफाई करने के लिए लिखा। उम्मीद करती हूं कि इसका जल्द पता चले और देखभाल की जाए।’ बता दे रणदीप हुड्डा का जानवर प्रेम भी किसी से छिपा नहीं है।

यह भी पढ़े: पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम ने मोदी सरकार को घेरा, कहा- गंजे को कंघी बेचने की हो रही कोशिश
यह भी पढ़े: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने घरेलू रक्षा और एयरोस्पेस के लिए दी 400 करोड़ की योजना को मंजूरी

Loading...