रवि किशन को मिली Y+ श्रेणी की सुरक्षा, ड्रग्स केस में की थी आवाज बुलंद

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स लेनदेन के मामले में बबाल मचा हुआ है। इस पूरे प्रकरण में अभिनेता और सांसद रवि किशन ने भी बयानबाजी की थी। उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स के खिलाफ आवाज बुलंद की थी। जिसके बाद रवि किशन को कथित तौर पर जान से मारने की धमकी मिली थी। ऐसे में अब रवि किशन को राज्य सरकार की तरफ से Y+ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की गई हैं। जिसकी जानकारी रवि ने खुद ट्वीट करके गुरूवार को दी हैं।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी के सांसद रवि किशन ने सरकार द्वारा Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराए जाने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ धन्यवाद दिया। रवि किशन ने ट्वीट कर कहा ‘आदरणीय श्रद्धेय महाराज जी। मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद् करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन मे गूंजती रहेगी।

बता दे रवि किशन ने संसद में कहा था कि पाकिस्तान और चीन से ड्रग्स की तस्करी हमारे देश में हर साल की जाती हैं। जिसे पंजाब और नेपाल के जरिए भारत में लाया जाता है। ड्रग की लत फिल्म इंडस्ट्री को भी पड़ चुकी हैं। इसमें कई लोग पकड़े जा चुके हैं। एनसीबी बहुत अच्छा काम कर रही है।दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर सजा देनी चाहिए और पड़ोसी देशों की साजिश का अंत करना चाहिए। मैं केंद्र सरकार से सख्त कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।

यह भी पढ़े: कैंसर सेल को पूरी तरह खत्म करती है कोलेस्ट्रॉल की दवा
यह भी पढ़े: बिजली के झटके लगने से बढ़ती है रचनात्मक क्षमता