अनुराग के ड्रग्स आरोपों पर रवि किशन का पलटवार, आरोपों को बताया बेकार

ड्रग्स मामले पर रवि किशन और अनुराग कश्यप के बीच तनातनी लगातार बढ़ती जा रही है। एक इंटरव्यू के दौरान अनुराग ने रवि किशन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि ‘वह जय शिव शंभू बोलते हैं और उन लोगों में से हैं जो खूब गांजा पीते हैं।’ जिसके बाद अब रवि किशन ने अनुराग के बयान का जवाब दिया है। अभिनेता से सांसद बने रवि किशन ने कहा कि उन्हें अनुराग से ऐसे आरोप की उम्मीद बिल्कुल नहीं थी।

रवि किशन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि अनुराग कश्यप से उन्हें इस तरह के शब्दों की उम्मीद नहीं थी। मैं शिव भक्त हूं, जो किसी से छिपा नहीं है। मैं शिव का नाम जपता हूं। मैं दुखी हूं कि ड्रग्स के खिलाफ लड़ाई में अनुराग उनका समर्थन नहीं करेंगे। किशन ने आगे कहा ‘मैंने स्मोकिंग की है और अब पाक साफ हूं। क्योंकि मैं एक मंत्री हूं। जो कि मैं मंत्री नहीं हूं।’

बता दे अनुराग कश्यप ने रवि किशन के बारे मे कहा था कि ‘उनका दिन जय शिव शंकर, जय बम भोले कहने से शुरू होता है। वह जय शिव शंभू बोलते हैं और उन लोगों में से हैं जो खूब गांजा पीते हैं।’ बता दे रवि किशन ने अनुराग की फिल्म ‘मुक्काबाज’ में काम किया था। अनुराग ने कहा कि पूरी दुनिया जानती है की रवि किशन के बारे में इंडस्ट्री में सभी जानते है कि वह धूम्रपान करता हैं। हो सकता है कि उन्होंने अब छोड़ दिया हो।

यह भी पढ़े: पायल ने अनुराग की हरकतों का किया पर्दाफाश, बताया घर पर कैसा था व्यवहार
यह भी पढ़े: पायल घोष के आरोपों पर अनुराग कश्यप ने दिया जवाब, कहा-अभी तो बस शुरुआत है