Breaking News
Home / खेल / रवि शास्त्री ने कहा, आॅस्ट्रेलिया दौरे से पहले अधिक प्रैक्टिस मैचों की आवश्यकता

रवि शास्त्री ने कहा, आॅस्ट्रेलिया दौरे से पहले अधिक प्रैक्टिस मैचों की आवश्यकता

टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री का यह मानना है कि आॅस्ट्रेलिया दौरे पर टेस्ट सीरीज से पहले टीम को अधिक प्रैक्टिस मैचों की जरूरत है, जिसके लिए उन्होंने BCCI से आग्रह भी किया। कोहली एंड कंपनी ने इंग्लैंड में एक ही अभ्यास मैच खेला था जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा।

loading...

इंग्लैंड के हाथों 1-4 की शर्मनाक पराजय झेलने के बाद शास्त्री ने कहा कि हम सकारात्मक सोच के साथ इंग्लैंड से रवाना हो रहे हैं। हालांकि भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि वह ज्यादा अभ्यास मैचों के पक्ष में नहीं हैं। शास्त्री ने कहा, ”आस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले हमने अधिक से अधिक अभ्यास मैच आयोजित कराने का बोर्ड से अनुरोध किया है। लेकिन यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वहां पर इसके लिए जगह है। यह एक सवाल है।”

उन्होंने आगे कहा, ”टेस्ट सीरीज शुरू होने से पहले हम तीन या चार दिवसीय दो मैच खेलना चाहते हैं। लेकिन क्या आपके पास समय है? उदाहरण के लिए, टेस्ट सीरीज से पहले हमें वहां पर टी-20 सीरीज खेलना है। टेस्ट मैच शुरू होने से पहले 10 दिन का अंतराल है। ये कुछ चीजें हैं जिन्हें पहले ही मंजूरी दे दी गई है और यह हमारे नियंत्रण में नहीं है।” आपको बता दे की टीम इंडिया को आॅस्ट्रेलिया दौरे पर तीन T-20, चार टेस्ट और तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *