Breaking News
Home / खेल / रवि शास्त्री ने इंग्लिश टीम के इस खिलाड़ी पर फोड़ा हार का ठीकरा

रवि शास्त्री ने इंग्लिश टीम के इस खिलाड़ी पर फोड़ा हार का ठीकरा

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने इंग्लैंड सीरीज में हार पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। रवि शास्त्री ने हार का ठीकरा ऑलराउंडर सैम करन पर फोड़ते हुए कहा कि उनकी वजह से भारत हार की कगार पर पहुंचा।  भारत को 5 मैचों की सीरीज में 1-4 से हार झेलनी पड़ी। टीम इंग्लैंड की एकजुटता और सामूहिक प्रयास पर शास्त्री ने कहा कि अगर संयुक्त टीम का स्कार देखें तो ऐसा लगता है कि पूरी टीम का प्रदर्शन कोई खास नहीं रहा लेकिन, सेम के शानदार हरफनमौला प्रदर्शन ने भारत के हाथ से सीरीज छीन ली। शास्त्री ने कहा कि सेम करन ने हमें टीम इंग्लैंड से ज्यादा नुकसान पहुंचाया है।

loading...

पहले टेस्ट में इंग्लैंड का स्कोर 7 विकेट पर 87 रन था, लेकिन फिर करन ने रन बनाए। चौथे टेस्ट में उनका स्कोर पहली पारी में 6 विकेट पर 86 रन था, लेकिन बाद में उसने (करन) रन बनाए। एजबस्टन में पहली पारी में हमारा स्कोर बिना किसी नुकसान के 50 रन था, लेकिन उसने विकेट ले लिए। सीरीज में अहम मौकों पर उसने रन बनाए या विकेट लिए।

विराट ने सीरीज के दौरान 2 शतक और 2 अर्धशतकों की मदद से 593 रन बनाए।
करन ने सीरीज में इंग्लैंड के लिए चार मैच खेले। निचले क्रम पर उपयोगी बल्लेबाजी करते हुए उन्होंने 272 रन बनाए। इसमें उन्होंने दो हाफ सेंचुरी लगाईं थीं। इतना ही नहीं बाएं हाथ के इस युवा गेंदबाज ने 11 विकेट भी लिए।

बता दें कि 5 में से पहले 4 टेस्ट में कुक ने भी भारत के खिलाफ संघर्ष किया था। 4 टेस्ट की 7 पारियों में वह सिर्फ 109 रन बना पाए थे। इसके बाद अंतिम टेस्ट में उन्होंने 71 और 147 रन बनाए।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *