IPL 2020 में खत्म हुआ RCB का सफर, हैदराबाद से हार के बाद निराश हुए विराट

आईपीएल के 13वें सीजन प्लेऑफ मुकाबले में हारकर विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट से बाहर हो गई हैं। इसी के साथ एक बार फिर से आरसीबी का चैंपियन बनने का सपना चकनाचूर हो गया हैं। बता दे शुक्रवार को खेले गए दूसरे क्वालीफायर मैच में हैदराबाद ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया हैं। इस हार के साथ आरसीबी का आईपीएल 2020 में सफर भी समाप्त हो गया। जिसके बाद बैंगलोर के कप्तान विराट निराश नजर आये।

मैच के बाद विराट ने कहा हम पहली पारी में खेले लेकिन स्कोर बोर्ड पर रन काफी नहीं थे। दूसरे हाफ में इस मैच पर पकड़ बनाई लेकिन यह एक ऐसा गेम था जहां आप चूक नहीं कर सकते थे। यदि केन को पकड़ लिया गया होता, तो यह गेम कुछ अलग होता। विराट ने स्वीकार किया कि केन ने हली पारी में उनकी टीम पर दबाब बनाया। ऐसे में आरसीबी को बल्ले से और अच्छा काम करने की जरूरत थी। पिछले चार-पांच मैचों में एक अजीब तरह का फेस रहा।

कोहली ने युवा बल्लेबाज देवदत पडीक्कल की तारीफ करते हुए कहा कि वह अच्छा खेला। 400 से ज्यादा रन बनाना कोई आसान काम नहीं है। उसने टीम के लिए काफी अहम योगदान दिया। बहुत खुश हूं उनके लिए। बाकी बल्लेबाजों ने भी बल्ले से योगदान दिया, लेकिन वो काफी नहीं था।’

यह भी पढ़े: हसीन जहां का मोहम्मद शमी के परिवार पर एक और आरोप, यह हैं पूरा मामला
यह भी पढ़े: गौतम गंभीर के परिवार में मिला कोरोना पॉजिटिव, तो खुद घर में हुए क्वारंटाइन