भारत आ रहा 64MP कैमरे और 80W चार्जिंग वाला Realme का धांसू फोन, इसी महीने शुरू होगी सेल

Realme GT Neo 3T का इंतजार कर रहे इंडियन यूजर्स के लिए बड़ी खुशखबरी है। कुछ दिन पहले कंपनी ने इस फोन ग्लोबल मार्केट्स में लॉन्च किया था। 64 मेगापिक्सल कैमरा और 80W की फास्ट चार्जिंग वाला यह फोन अब भारत आने को तैयार है। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेठ ने Ask Madhav के एपिसोड में कहा कि रियलमी GT नियो 3T बहुत जल्द भारत में लॉन्च होगा।

सेठ ने यह भी कन्फर्म किया कि फोन इसी महीने सेल के लिए भी उपलब्ध हो जाएगा। ऐसे में यह कहा जा सकता है कि रियलमी GT नियो 3T की लॉन्च डेट अब ज्यादा दूर नहीं है यह फोन चीन में लॉन्च हुए Realme Q5s Pro का रीब्रैंडेड वर्जन है। भारत में यह 30 से 40 हजार रुपये के बीच के प्राइस टैग के साथ आ सकता है। जून में इसे यूरोप में लॉन्च किया गया था। यूरोप में इसकी कीमत 469.99 यूरो (करीब 37,671 रुपये) है। फिलहाल आइए जानते हैं कि कंपनी का यह फोन किन फीचर्स के साथ आता है।

रियलमी GT नियो 3T के फीचर और स्पेसिफिकेशन

फोन में कंपनी 6.62 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। फोन में मिलने वाला यह डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। यह HDR10+ के साथ आता है और इसका पीक ब्राइटनेस लेवल 1300 निट्स तक का है। फोन दो वेरिएंट- 6जीबी+128जीबी और 8जीबी+256जीबी उपलब्ध होगा। प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 870 चिपसेट देखने को मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में कंपनी एलईडी फ्लैश के साथ तीन कैमरे ऑफर कर रही है। इनमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी लेंस के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल है। सेल्फी के लिए फोन में कंपनी 16 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर करने वाली है।

रियलमी का यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है, जो 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। ओएस की जहां तक बात है, तो फोन ऐंड्रॉयड 12 पर बेस्ड Realme UI 3.0 आउट ऑफ द बॉक्स पर काम करता है।

यह पढ़े: SpiceJet में 24% हिस्सेदारी खरीदेगी यह एयरलाइन कंपनी, खबर आते ही ₹50 के स्टॉक पर टूटे निवेशक