भारत में लॉन्च हुआ Realme Smart TV, जानिए क्या है इसमें खास?

स्मार्टफोन मेकर कंपनी Realme ने अपना नई स्मार्ट टीवी सीरीज भारत में पेश कर दी है। इस स्मार्ट टीवी को 31 इंच और 43 इंच में लॉन्च किया गया है। इनकी प्राइस क्रमशः 12,999 रुपए और 21,999 रुपए रखी गई है। ग्राहक इन स्मार्ट टीवी को 2 जून से खरीद सकेंगे। यह कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके अलावा इन्हे जल्द ऑफलाइन स्टोर से भी खरीदा जा सकेगा।

कस्मटर्स को यह नए स्मार्ट टीवी खरीदने पर स्टैंडर्ड ईएमआई ऑप्शन मिलेगा। साथ ही उन्हें 6 महीने तक का मुफ्त यूट्यूब प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी दिया जाएगा। इसके अलावा कंपनी रियलमी स्मार्ट टीवी के पैनल पर एक साल की वारंटी भी दे रही है।

फीचर्स की बात करें तो रियलमी स्मार्ट टीवी (32 इंच) एचडी रेडी है, जबकि 43 इंच वाला टीवी फुल एचडी डिस्प्ले से लैस है। इन दोनों ही टीवी में बेजेल लैस एलईडी डिस्प्ले मिलते हैं। यह टीवी मीडियाटेक क्वाड-कोर प्रोसेसर से लैस हैं। इसमें ARM Cortex-A53 CPU और Mali-470 MP3 GPU दिया गया है। दोनों ही टीवी एंड्राइड टीवी ओएस पर चलते हैं। स्टोरेज के लिहाज से इन टीवी में एक जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलती है। इस टीवी को एचडीएमआई और ब्लूटूथ से भी कनेक्ट किया जा सकेगा। यह टीवी 24वॉट क्वॉड स्पीकर डॉल्बी ऑडियो सिस्टम से लैस है। दोनों ही टीवी में गूगल असिस्टेंट और क्रोमकास्ट बिल्ड-इन फीचर मिलेंगे।

यह भी पढ़ें : Samsung Summer Fest Sale 2020 : इन फोन पर मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स व डिस्काउंट

Loading...