Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / 24 फरवरी लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G, डिस्प्ले के बारे में सामने आई जरुरी जानकारी

24 फरवरी लॉन्च होगा Realme X50 Pro 5G, डिस्प्ले के बारे में सामने आई जरुरी जानकारी

इसी महीने फरवरी की 24 तारीख को Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 90Hz सुपर एमोलेड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा रहा है। कंपनी की तरफ से जारी एक पोस्टर से मिली जानकारी के मुताबिक रियलमी के इस नए फोन में हाई रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले दिया जाएगा। इसके अलावा फोन में 65 वाट सुपरडार्ट चार्ज सपोर्ट भी दिए जाने की खबर सामने आई है। इस फोन को मैड्रिड शहर से ऑनलाइन लॉन्च किया जाएगा।

फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से लैस होगा स्मार्टफोन

रियलमी के इस नए स्मार्टफोन को पहले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2020 में लॉन्च किया जाना था। लेकिन कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते इस कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है। अब इस फोन को ऑनलाइन ही लॉन्च किया जाएगा। इस फोन के बारे में जानकारी मिली है कि यह डुअल होल-पंच के साथ लाया जाएगा। फ़ास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इस स्मार्टफोन की बैटरी पावर भी दमदार दी जाने की सम्भावना है जो काफी जल्दी चार्ज होगी।

Loading...

कम समय में ज्यादा चार्ज होगी फोन की बैटरी

हाल ही में Realme X50 Pro 5G स्मार्टफोन को लेकर एक टीजर जारी किया गया था। जिसमें 65 वॉट सुपरडार्ट चार्ज सपोर्ट दिए जाने की पुष्टि हुई है। इसे कंपनी की सबसे तेज चार्जिंग टेक्नोलॉजी बताया जा रहा है जिसके आउटपुट को देखकर अंदाज लगाया जा रहा है कि फोन की बैटरी चार्ज होने में ज्यादा समय नहीं लेगी। रियलमी इंडिया के सीईओ माधव सेथ का कहना है कि आने वाले रियलमी स्मार्टफोन में एमआई 10 प्रो से चार्जिंग पावर होगी।

यह भी पढ़े: Oppo ने लॉन्च किया ट्रिपल रियर कैमरे वाला A31 स्मार्टफोन, जानें क्या है कीमत?
यह भी पढ़े: कोरोना वायरस के वजह से रद्द हुआ दुनिया का सबसे बड़ा टेक इवेंट MWC 2020

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *