Breaking News
Home / टेक्नोलॉजी / रेडमी ने लॉन्च किये दो पावर बैंक, 18 फरवरी से भारतीय बाजार में बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

रेडमी ने लॉन्च किये दो पावर बैंक, 18 फरवरी से भारतीय बाजार में बिक्री के लिए होंगे उपलब्ध

रेडमी कंपनी ने भारतीय बाजार में अपने दो पावर बैंक लॉन्च किये है। दोनों पावर बैंक क्रमशः 10,000 एमएएच और 20,000 एमएएच क्षमता की बैटरी के साथ आते है। कंपनी ने जानकारी दी है कि 10 हजार एमएच मॉडल 10 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ और 20 हजार एमएच मॉडल 18 वाट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है। लॉन्च के समय दोनों पावर बैंक काले और सफेद सिर्फ इन्हीं दो कलर में पेश किये गये है। दोनों में डुअल इनपुट/आउटपुट पोर्ट शामिल है।

कंपनी के दोनों पावर बैंक में यूएसबी टाइप-ए और यूएसबी टाइप-सी दोनों केबल इस्तेमाल की जा सकती है। टू-वे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाले ये पावर बैंक 12-लेयर की सर्किट प्रोटेक्शन के साथ आते है। कंपनी ने लॉन्च के समय दोनों पावर बैंक की कीमत के बारे में भी जानकारी दी है। रेडमी का 10 हजार एमएच मॉडल की कीमत 799 रुपये और 20 हजार एमएच मॉडल की कीमत 1499 रूपये रखी गई है। इनकी बिक्री 18 फरवरी से शुरू की जाएगी।

Loading...

रेडमी के दोनों पावर बैंक 18 फरवरी दोपहर 12 बजे से बिक्री के लिए भारतीय बाजार में उपलब्ध करा दिए जाएंगे। दोनों पावर बैंक को एमआई डॉट कॉम की वेबसाइट और कंपनी के ऑफलाइन मी होम स्टोर्स से खरीदे जा सकते है। इसके अलावा दोनों को अमेजन की वेबसाइट से भी खरीदे जा सकते है।

यह भी पढ़े: भारत में इसी महीने लॉन्च होगा Oppo Reno 3 Pro का 4जी वेरिएंट, सामने आई यह जानकारी
यह भी पढ़े: जानिये क्या है कूलिंग तकनीक, जो आजकल के लगभग सभी फोन में दी जाती है

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *