धमाकेदार साउंड और 36 घंटे चलने वाले Redmi के दो धांसू Earbuds लॉन्च, धूल-पानी का भी नहीं होगा असर

पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Redmi ने दो नए ईयरबड्स पेश करके अपने ऑडियो पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। नए लॉन्च किए गए ईयरबड्स को Redmi Buds 4 और Redmi Buds 4 Pro कहा जा रहा है। किफायती बड्स के रूप में इन्हें Redmi Note 11T सीरीज के स्मार्टफोन के साथ लॉन्च किया गया है।

Redmi के नए लॉन्च किए गए TWS ईयरबड्स, OnePlus Buds Z2, Realme Buds जैसे प्रोडक्ट्स को टक्कर देंगे। आइए एक नजर डालते हैं नए Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में।

Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro स्पेसिफिकेशन

Redmi Buds 4 और Buds 4 Pro दोनों को एक इन-ईयर डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया गया है जिसमें बाद में एक स्टेम है। दोनों TWS इयरफ़ोन IP54 सर्टिफाइड डस्ट और वाटरप्रूफ हैं। ईयरबड्स टच कंट्रोल को करते हैं और यूजर्स किसी भी बड्स पर टैप करके कई तरह की एक्टिविटी कर सकते हैं।

Redmi ने Buds 4 और Buds 4 Pro को 10mm डायनेमिक ड्राइवर्स से लैस किया है। Realme Buds 4 AI इंटेलिजेंट एडजस्टमेंट के साथ 35dB नॉइज़ कैंसलेशन ऑफर करता है। इसके अलावा, प्रो मॉडल को हाईफाई साउंड क्वालिटी और वर्चुअल स्टीरियो साउंड के साथ लॉन्च किया गया है। प्रो मॉडल भी 43dB तक के नॉइज़ कैंसलेशन के साथ आता है।

ब्रांड के दोनों मॉडल ब्लूटूथ 5.2 कनेक्टिविटी के सपोर्ट के साथ आते हैं। Redmi Buds 4 Pro में 59ms लो लेटेंसी मोड है। बैटरी लाइफ की बात करें तो वनीला बड्स 4 कुल बैटरी लाइफ के 30 घंटे की पेशकश करने में सक्षम है जबकि बड्स 4 प्रो 36 घंटे की बैटरी लाइफ प्रदान करता है। स्टोरेज केस खोलने के बाद ईयरबड्स को डिवाइस से तुरंत कनेक्ट किया जा सकता है।

Redmi ने Buds 4 और Buds 4 Pro की कीमत

Redmi Buds 4 को युआन 199 (लगभग 2,313 रुपए) की कीमत पर लॉन्च किया गया है जबकि Redmi Buds 4 Pro की कीमत युआन 369 (लगभग 4,290 रुपए) है। ऑडियो प्रोडक्ट प्री-ऑर्डर के लिए चीन में उपलब्ध हैं। बड्स 4 व्हाइट और लाइट ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं जबकि प्रो मॉडल में पोलर नाइट और मिरर लेक व्हाइट ऑप्शन हैं।

यह पढ़े: न करें मिस! शुरू हुई Tecno की जबर्दस्त सेल, बंपर डिस्काउंट्स पर मिल रहे कंपनी के बेस्ट स्मार्टफोन