कन्फर्म हुई राणा दाग्गुबाती और साई पल्लवी की फिल्म विरता प्रवम’ की रिलीज़ डेट

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में बतौर एक्टर और प्रोड्यूसर के साथ-साथ राणा दग्गुबाती स्पेशल इफेक्ट्स कोर्डीनेटर के तौर पर भी जाने जाते हैं । राणा तेलुगु फिल्मों के अलावा तमिल और हिंदी फिल्मों में भी अपनी बखूबी पहचान बना चुके हैं।

ऐसे में राणा ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘विरता प्रवम’ के नए पोस्टर को शेयर किया । साथ ही रिलीज डेट की अनाउंसमेंट की। जिसमें राणा एक सेना अधिकारी का किरदार निभा रहे हैं हैं। और उनके साथ फिल्म की लीड एक्ट्रेस साई पल्लवी भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं।

इस पोस्टर को राणा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया… वहीं आज शेयर किए गए इस पोस्टर पर सभी फैंस एक्साइटेड दिखे‌। राणा के साथ साथ इस फिल्म में साई पल्लवी, नंदिता दास और प्रियामनी भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। फिल्म तेलुगु में रिलीज की जाएगी ‌ फिल्म की शूटिंग फिलहाल हैदराबाद में पूरी कर ली गई हैं।

फिल्म को वेणु उडुगुला द्वारा डायरेक्ट किया जा रहा है और डी.सुरेश बाबू द्वारा प्रेसेंट किया जा रहा है। इस पोस्टर के साथ यह जानकारी दी गई कि फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन में है और फिल्म सिनेमाघरों में 30 अप्रैल के दिन रिलीज की जाएगी।

राणा ने फिल्म के दो पोस्टर को शेयर किया। जिसमें राणा सेना अधिकारी की तरह वर्दी पहने हुए हाथ में गन लिए खड़े हैं। वहीं दूसरे पोस्टर की बात करें, साई पल्लवी अपने किरदार के लुक में सायकिल चला रहीं हैं। इन्हीं पोस्टर के साथ फिल्म के नाम और रिलीज डेट को शेयर किया गया। वहीं सभी फैंस फिल्म के रिलीज होने के इंतजार में हैं।

राणा की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो ,’ विरता प्रवम’ के अलावा राणा जल्द ही पुलकित सम्राट के साथ ‘हाथी मेरा साथी’ फिल्म में नजर आएंगे जो हिंदी के साथ साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी। वहीं तेलुगु फिल्म ‘हिरण्या कश्यप’ और तमिल फिल्म ‘1945’ और ‘मदाई त्रिनाथू’ में भी नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:

लोगों को शादी के लिए बधाई देने से मना किया विक्रांत मेस्सी ने