1982 की सुपरहिट फिल्म का बनेगा रीमेक, रणवीर संग काम करेंगी पूजा और जैकलीन

फिल्म निर्माता और निर्देशक रोहित शेट्टी सन 1982 में आई सुपरहिट फिल्म ‘अंगूर’ का रीमेक बना रहे हैं। काफी समय से वह इस फिल्म पर विचार कर रहे थे, जिसके लिए पहले शाहरुख खान का नाम सामने आया। लेकिन बाद में इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह का नाम फाइनल कर लिया गया। लेकिन फिर भी रोहित शेट्टी दो अभिनेत्रियों की तलाश में थे, जो अब पूरी हो गई हैं। रोहित की इस तलाश को खत्म किया हैं अभिनेत्री पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस ने।

जानकारी के मुताबिक फिल्म में रणवीर का दोहरा किरदार होगा जिसमें वह पूजा और जैकलीन दोनों ही अभिनेत्रियों के साथ काम करते नजर आएंगे। रणवीर के साथ दोनों हीरोइनें पहली बार साथ में काम करती नजर आएंगी। रीमेक में पुरानी फिल्म की कहानी में कुछ जरुरी बदलाव किये गए हैं और दोनों अभ्नेत्रियों के किरदार के लिए कहानी को अच्छे ढंग से लिखा गया हैं। दोनों की अलग-अलग कहानियां फिल्म में विवाद पैदा करेंगी जो कॉमेडी का तड़का भी होगा।

फिल्म के टाइटल के बारे में रोहित शेट्टी ने अभी कोई जानकारी नहीं दी हैं। लेकिन फिल्म की कहानी पूरी तरह तैयार कर ली गई हैं। रोहित अपना पूरा ध्यान केंद्रित करके इस फिल्म को बनाने की तैयारियों में जुटे गए हैं। बता दे पूजा हेगड़े तेलुगू स्टार प्रभास के साथ फिल्म ‘राधेश्याम’ और जैकलिन फर्नांडिस भी जॉन अब्राहम और रकुल प्रीत सिंह के साथ फिल्म ‘अटैक’ की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म के बारे में जल्द ही रोहित आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं।

यह भी पढ़े: लंग कैंसर से जूझ रहे संजय दत्त का वीडियो वायरल, कहा-इसे मैं जल्दी हरा दूंगा
यह भी पढ़े: अभिषेक कपूर के साथ काम करने को उत्साहित है वाणी कपूर, कही यह बड़ी बात

Loading...