रेमो डिसूजा की हेल्थ को लेकर पत्नी लिजेल ने दी ये जानकारी

फेमस कोरियोग्राफर और डांसर रेमो डिसूजा को 11 दिसंबर को हार्ट अटैक आया था, और इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई हॉस्पिटल के आईसीयू में एडमिट करवाया गया था। जहां बीते कुछ दिनों से उनका इलाज चल रहा था और अब खबरें आ रहीं हैं कि उनकी हालात में सुधार हो रहा है।

रेमो का स्वास्थ्य पहले से बेहतर होने की जानकारी पत्नी लिजेल ने अपने सोशल मीडिया पर दी है। और साथ ही रेमो के लिए प्रार्थना कर रहे सभी लोगों का शुक्रिया अदा भी किया है। इससे पहले रेमो के हार्ट अटैक आने की जानकारी भी लिजेल ने ही दी थी, और फिर लगातार सोशल मीडिया के जरिए वे रेमो की हेल्थ अपडेट फैंस के साथ शेयर कर रहीं थी।

कोरियोग्राफर रेमो के हॉस्पिटल में एडमिट होने की खबर सुनकर उनके दोस्त और फैंस उनके लिए दुआएँ कर रहे थे, और अब लिजेल द्वारा दी गई रेमो की लेटेस्ट हेल्थ अपडेट सुनकर सभी खुशी से झूम उठे हैं। लिजेल ने सोशल मीडिया पर हॉस्पिटल से रेमो का एक वीडियो शेयर किया है।

उस वीडियो को शेयर कर लिजेल डिसूजा ने कैप्शन दिया, “पैरों से नाचना एक अलग बात है और दिल से नाचना दूसरी बात है। रेमो डिसूजा… शुक्रिया आप सभी के प्रार्थनाओं और आशीर्वाद के लिए।” उस वीडियो में केवल रेमो के पैर नजर आ रहे हैं, और वे अपने पैरों से शानदार डांस स्टेप कर रहे है।

रेमो का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और उनके फैंस के चेहरे पर खुशीयां ला रहा है। वही एक्टर आमिर अली ने भी हॉस्पिटल से रेमो डिसूजा के साथ सोशल मीडिया पर सेल्फी शेयर की है, और साथ ही कैप्शन में लिखा, “माई ब्रदर इज बैक। रेमो डिसूजा।” इन तस्वीरों में रेमो अपनी बॉडी दिखाते नजर आ रहें हैं।

जानिए, इरेक्टाइल डिस्फंक्शन की समस्या को दूर के लिए सबसे आसान उपाय

पुरुषों में स्पर्म काउंट घटने के कारण, लक्षण और उपाय