बेटी रेने सेन के HT Brunch की कवर गर्ल बनने पर क्या बोली सुष्मिता सेन?

एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन भी अपनी माँ के लक्ष्यों कदम पर चल रहीं हैं। रेने जल्द ही एक्टिंग फील्ड में अपना डेब्यू करने वाली है। मात्र 21 साल की उम्र में बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहीं हैं रेने के लिए उनकी माँ सुष्मिता सेन बहुत ही खुश है। सुष्मिता को अपनी बेटी रेने पर बहुत ही गर्व है और अब रेने ने सुष्मिता को और भी अधिक प्राउड कर दिया है।

दरअसल रेने सेन HT Brunch की कवर गर्ल बनी हुई है, और अब अपनी नन्ही सी जान द्वारा इतना बड़ा मुकाम हासिल करने पर सुष्मिता ने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है। सुष्मिता ने HT Brunch की कवर फोटो अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी रेने बहुत ही प्यारी लग रहीं हैं।

कवर फोटो शेयर कर सुष्मिता ने लिखा, “मुझे तुमपर बहुत गर्व है मेरी रेने सोना!!! बड़े सपने और छोटे कदम…एक खुद की कहानी बनाने की राह पर…. हमारा पूरा प्यार और आशीर्वाद आपके साथ है रेने सेन!!! माँ, अलीशा, रोहमन शॉल।”

वही बेटी रेने सेन ने भी HT Brunch के कवर की फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। कवर फोटो शेयर कर रेने ने लिखा, “मैं कवर पेज पर हूं।” साथ ही इस यादगार इंटरव्यू के लिए रेने ने HT Brunch का धन्यवाद भी किया हैं।

फिलहाल आपको बता दे कि सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन शॉर्ट फिल्म “सट्टेबाजी” से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है, और साथ ही रेने की एक्टिंग की भी खूब सराहना हुई थी। फिल्म में कोमल छाबड़िया और राहुल वोहरा भी है। इसका डायरेक्शन कबीर खुराना ने किया है।

वही सुष्मिता सेन की बात करें तो वे आखिरी बार डिज्नी हॉट स्टार की वेब सीरीज “आर्या” में नजर आयीं थी। सुष्मिता ने काफी लंबे समय बाद इस वेब शो से पर्दे पर वापसी की थी। फैंस से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शो में सुष्मिता सेन की एक्टिंग की खूब तारीफ की थी।

यह भी पढ़ें:

भूमि पेडनेकर ने शुरू की ‘बधाई दो’ फिल्म की रीडिंग