ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द करेंगे शादी, डिटेल्स आई सामने

बॉलीवुड में एक बार फिर से शहनाई की गूंज सुनाई देने वाली है। जी हां, लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे ऋचा चड्ढा और अली फजल शादी के बंधन में बंधन वाले हैं। दोनों फिल्म ‘फुकरे’ (2012) के सेट पर मिले थे जहां उनके बीच नजदीकियां बढ़ीं। ऋचा और अली 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोना की वजह से उन्होंने तारीख आगे बढ़ा दी। फिर उन्होंने मार्च 2022 में शादी करने की सोची थी। अब लेटेस्ट अपडेट है कि वो इसी साल सितंबर में एक दूसरे के हो जाएंगे।

शादी की डिटेल्स

ऋचा और अली इवेंट्स से लेकर पार्टीज में साथ में स्पॉट होते हैं। उन्होंने हमेशा अपने प्यार को खुले तौर पर स्वीकार किया। अब पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ऋचा और अली सितंबर 2022 में शादी करने जा रहे हैं। इस दौरान वो दो समारोह का आयोजन करेंगे। एक मुंबई में और एक दिल्ली में समारोह होगा। जिसमें करीबी दोस्त और परिवार वाले ही शामिल होंगे। दोनों के परिवार वाले इस मौके पर बेहद खुश हैं।

कैसे किया इजहार

पहली बार ऋचा ने अपनी भावनाएं जाहिर कीं जब दोनों उनके घर पर फिल्म ‘चैपलिन’ देख रहे थे। अली ने तीन महीने बाद ऋचा को आई लव यू कहा। शुरुआत में ऋचा और अली ने अपने रिश्ते को छुपाए रखा। वेनिस में हॉलीवुड फिल्म ‘विक्टोरिया एंड अब्दुल’ के वर्ल्ड प्रीमियर में दोनों हाथों में हाथ डाले दिखे और इस तरह उन्होंने अपने रिश्ते को आधिकारिक तौर पर सार्वजनिक किया।

फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में बिजी

वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘फुकरे 3’ में ऋचा और अली साथ में नजर आएंगे। इसके अलावा वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का अगला सीजन भी आने वाला है जिसमें अली फजल मुख्य रोल निभाते आ रहे हैं।

यह पढ़े: रितेश-प्रीति को साथ देख जेनेलिया डिसूजा का क्यों बिगड़ा था मूड, एक्ट्रेस ने दी थी सफाई