थप्पड़ पड़ने के बाद बोली ऋचा चढ्डा, सोशल मीडिया पर तस्वीर पोस्ट कर कहा-बहुत दर्द हुआ!

अभिनेत्री ऋचा चढ्डा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती ही। हाल ही में उन्होंने अपनी बिल्ली के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें उनकी बिल्ली उन्हें थप्पड़ मारती दिखाई दे रही है। यह तस्वीर ऋचा चढ्डा के बॉयफ्रेंड अली फजल ने क्लिक की है। तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए ऋचा ने लिखा है ‘कमली ने मुझे थप्पड़ मारा है और सच कहूं तो बहुत दर्द हो रहा है। बता दे ऋचा चढ्डा की बिल्ली का नाम ‘कमली’ है।

इससे पहले ऋचा चढ्डा ने ब्लैक सूट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जो उनके फैंस को काफी पसंद आई थी। जल्द ही ऋचा और अली शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। लेकिन लॉकडाउन की वजह से शादी की डेट्स आगे बढ़ा दी गई हैं। कोरोना आने से पहले दोनों 15 अप्रैल को दिल्ली में शादी करने वाले थे। लेकिन अचानक हुए लॉकडाउन की वजह से यह प्लान आगे खिसका दिया गया है। इस शादी में यूएस और यूरोप से कई हॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे।

अली और ऋचा दोनों साल 2013 से एक-दूसरे को जानते है। वही 2015 से दोनों रिलेशनशिप में रहने लगे। लेकिन 2017 में 74वां वेनिस फिल्म फेस्टिवल के दौरान दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया। दोनों की जोड़ी बड़े परदे पर फिल्म फुकरे (2013) और फुकरे रिटर्न्स (2017) में नजर आ चुकी है।

यह भी पढ़े: अगले हफ्ते 100 वेंटीलेटर्स की पहली खेप भारत भेजेगा अमेरिका, व्हाइट हाउस ने दी जानकारी
यह भी पढ़े: बीमारी की गंभीरता बता सकते है कोरोना मरीज के खून में मौजूद प्रोटीन, शोध में हुआ खुलासा