Breaking News
Home / खेल / IPL ऑक्शन में हिस्सा नहीं लेंगे रिचर्ड मैडली, ट्विटर पर की घोषणा

IPL ऑक्शन में हिस्सा नहीं लेंगे रिचर्ड मैडली, ट्विटर पर की घोषणा

आईपीएल नीलामी में एक चेहरा आपको अक्सर आईपीएल ऑक्शनर के तौर पर नजर आता है। इस ऑक्शनर का नाम रिचर्ड मैडली है जो हर आईपीएल ऑक्शन में खिलाडिय़ों की नीलामी को संचालित करते हैं। इन ऑक्शनर का नाम है रिचर्ड मैडली। पिछले दस सालों से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रिचर्ड मैडली ऑक्शनर की भूमिका निभा रहे हैं।

Loading...

लेकिन, इस बार होने जारहे है आईपीएल के 12वें सीजन के लिए नीलामी की प्रक्रिया लगभग अंतिम चरण में है और सभी फ्रैंचाइजी इसके लिए तैयार नजर आ रही हैं। आगामी 18 दिसंबर को जयपुर में होने वाली खिलाडिय़ों की ऑक्शन में इस बार द हैमरमैन यानी नीलामीकर्ता रिचर्ड मैडली बोली लगाते नजर नहीं आएंगे। मैडली ने ट्विटर पर खुद ही यह जानकारी दी कि इस बार आईपीएल का हिस्सा नहीं होंगे।

इस दौरान 1003 खिलाडिय़ों पर बोली लगाई जाएगी जिसमें 746 भारतीय हैं।

उनकी जगह ह्यू एडमीड्स खिलाडिय़ों की बोली लगाएंगे जो क्लासिक कारों के नीलामीकर्ता हैं। एडमीड्स को इसका 30 साल का अनुभव है।

मैडली ने लिखा, आईपीएल 2019 नीलामी को अयोजित नहीं करने के लिए माफी चाहता हूं। आईपीएल की शुरुआत से इसका हिस्सा बने रहना एक सम्मान की बात है। भारत और इसके बाहर के कई दोस्तों को मैं मिस करूंगा। आपके द्वारा दिए गए सम्मान के लिए शुक्रिया। द हैमरमैन।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *