Home / ट्रेंडिंग / रितेश देशमुख ने पीयूष गोयल पर निशाना साधा

रितेश देशमुख ने पीयूष गोयल पर निशाना साधा

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल पर निशाना साधा है। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख के खिलाफ दिए गए उस बयान पर उनके बेटे और बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने पलटवार किया है। दरअसल, पीयूष गोयल ने शनिवार को पंजाब के लुधियाना में कारोबारी समुदाय को संबोधित करते हुए कहा था कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख मुंबई हमले के वक्त अपने बेटे रितेश देशमुख के लिए बॉलिवुड फिल्म में रोल दिलवाने को लेकर चिंतित थे। 

बयान में लिखा, “माननीय मंत्री जी, यह सच है कि मैं ताज/ओबेरॉय होटेल गया था, लेकिन यह सच नहीं है कि मैं उस वक्‍त वहां था जब ‘गोलीबारी और बमबारी’ हो रही थी। जैसा कि आपने दावा किया। यह सच है कि मैं अपने पिता के साथ गया था, लेकिन यह सच नहीं है कि वह मुझे फिल्‍म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कभी भी फिल्म में कास्ट करने के लिए किसी निर्देशक या निर्माता से बात नहीं की और मुझे इस पर गर्व है”। 

Loading...

“आपको सीएम से सवाल करने का पूरा अधिकार है, लेकिन किसी ऐसे व्यक्ति पर आरोप लगाना गलत है जो खुद का बचाव करने के लिए यहां नहीं है”. “थोड़ी देर ही सही, 7 साल पहले उन्‍होंने आपको जवाब दिया होगा। मेरी शुभकामनाएं आपके कैंपेन के साथ हैं सर”। 

इस रविवार को, पीयूष गोयल ने 26/11 के मुंबई हमलों का जिक्र करते हुए एक बयान दिया, उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के दिवंगत सीएम केवल अपने बच्चे को फिल्म भूमिका दिलाने के बारे में चिंतित थे। 

टोटल धमाल के बाद, अभिनेता रितेश मरजावां और हाउसफुल 4 में व्यस्त हैं। मरजावां एक आगामी रोमांटिक एक्शन फिल्म है, जो मिलाप जावेरी द्वारा निर्देशित है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज होने वाली है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *