रितेश देशमुख ने जेनेलिया को बताया अपना पति, एक्ट्रेस बोलीं- ‘तुम मुसीबत में हो’

बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया देशमुख अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ ही साथ सेलेब्स ने भी एक्ट्रेस को जन्मदिन पर बधाई दी हैं। इन सभी के बीच अभिनेता व जेनेलिया के पति रितेश देशमुख ने भी कुछ पोस्ट किए और बर्थडे विश किया। रितेश ने एक ओर जहां पत्नी पर प्यार लुटाया तो दूसरी ओर एक ऐसा वीडियो भी शेयर किया, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है। वीडियो के कैप्शन में रितेश ने जेनेलिया को पति बताया है।

क्या है रितेश का पोस्ट

रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख की गिनती बॉलीवुड के सुपर क्यूट कपल्स में होती है। फैन्स को रितेश- जेनेलिया की जोड़ी खूब रसंद है। एक ओर जहां दोनों की कैमिस्ट्री दिल जीत लेती हैं तो वहीं दोनों अक्सर खूब फनी वीडियोज भी शेयर करते हैं। रितेश ने इंस्टा पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिस में फिल्टर की वजह से जेनेलिया की मूछें नजर आ रही हैं। वीडियो के कैप्शन में रितेश ने लिखा, ‘माझा नवरा (मेरा पति)।’ वहीं वीडियो पर जेनेलिया ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, ‘अब तुम मुसीबत में हो।’

रितेश ने लुटाया प्यार

जेनेलिया के बर्थडे के खास मौके पर रितेश देशमुख ने एक बेहद क्यूट भी शेयर किया है। इस वीडियो में रितेश- जेनेलिया साथ में नजर आ रहे हैं और दोनों के कैंडिड फोटोज- वीडियोज काफी क्यूट दिख रहे हैं। इस पोस्ट के साथ रितेश ने जेनेलिया को जन्मदिन की बधाई भी दी है। इस वीडियो पर फैन्स के साथ ही कई सेलेब्स ने भी रिएक्ट किया है और पसंद कर रहे हैं। देखें पोस्ट..

साउथ इंडियन फिल्मों में भी किया काम

अभिनेत्री जेनेलिया डिसूजा 5 अगस्त को 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। इसमें उनके अपोजिट रितेश देशमुख थे। फिल्मों में आने से पहले जेनेलिया मॉडलिंग करती थीं। अमिताभ बच्चन के साथ पार्कर पेन के विज्ञापन से वो मशहूर हुईं। इसके बाद उन्होंने कई अन्य विज्ञापन फिल्मों में काम किया। ‘तुझे मेरी कसम’ के लिए जेनेलिया का सेलेक्शन 300 लड़कियों के ऑडिशन के बाद हुआ था। हिंदी के अलावा उन्होंने तमिल और तेलुगू में भी फिल्में की हैं।

यह पढ़े: सितंबर में प्रोमो शूट करेंगे सलमान खान, इस दिन से शुरू होगा शो!