सुशांत के परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराएगी रिया चक्रवर्ती, बताई यह बड़ी वजह

सुशांत सिंह राजपूत केस में हर दिन नया-नया ट्विस्ट आ रहा है। पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस दर्ज करवाया। जिसके बाद अब इस पूरे केस का एंगल बदलता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर ली है। रिया का दावा है कि सुशांत के परिवार को अभिनेता के डिप्रेशन के बारे में जानकारी थी। इसके बाद भी उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में झूठे बयान दर्ज करवाए।

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि दवाओं के पर्चे और दो बहनों की चैट से साफ है कि सुशांत के परिवार को उनके मानसिक स्वास्थ्य की जानकारी थी। वो दवाओं के पर्चे एक दूसरे को भेज रहे थे लेकिन सुप्रीम कोर्ट और ईडी से झूठ बोला। मानशिंदे ने कहा सुशांत को लेकर अवैध कंसल्टेशन भी लिया गया। माना यदि ऑनलाइन कंसल्टेशन हुआ भी तो डॉक्टर सिर्फ उसी मरीज को दवा दे सकता है जिसकी बीमारी के बारे में उसे पहले से पता हो।

बता दे पिछले दिनों सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और बहन मीतू सिंह का व्हाट्सएप चैट सामने आ गई थी। जिसमें श्रुति ने सुशांत की तबीयत और डॉक्टर को लेकर मीतू सिंह से बातचीत की थी। साथ ही डॉक्टर और उनकी दवाइयों के बारे में जानकारी मांगी थी। यह चैट 26 नवंबर 2019 की है।

यह भी पढ़े: Tesla कंपनी के को-फाउंडर Elon Musk बने दुनिया के तीसरे सबसे अमीर व्यक्ति
यह भी पढ़े: हिलेरी क्लिंटन ने अमेरिकियों से की अपील, ट्रंप को 65 दिन में करें सत्ता से बेदखल