रिया समेत सभी आरोपियों की जमानत याचिका खारिज, अब हाईकोर्ट का रुख

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक समय अन्य की जमानत याचिकाओं को कोर्ट ने खारिज कर दिया है। जिसमें अब्दुल बासित, ज़ैद विलात्रा, दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा का नाम भी शामिल है। ऐसे में रिया को फिर से जेल में ही रहना पडेगा। जिसके बाद अब माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती हाई कोर्ट में जाकर जमानत याचिका दायर कर सकती है। रिया चक्रवर्ती के वकील ने हाईकोर्ट का रुख करने की पुष्टि की है।

वकील का कहना है कि कोर्ट से फैसले की आधिकारिक कॉपी मिलते ही वो हाईकोर्ट का रुख करेंगे। बता दे रिया के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20बी, 27ए, 28 और 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है, जिनमें से कुछ धाराएं ऐसी है जिनमें 10 साल तक की सजा का प्रावधान है।

बता दे मादक पदार्थ नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने तीन दिन की पूछताछ के बाद मंगलवार को रिया को गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से वह अभी तक न्यायिक हिरासत में भायखला जेल में बंद हैं। शौविक और सैमुअल मिरांडा भी पिछले हफ्ते गिरफ्तार हुए थे। जानकारी के लिए बता दे अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले की तीन संघीय एजेंसियां एनसीबी, प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) विभिन्न दृष्टिकोणों से जांच कर रही हैं।

यह भी पढ़े: महिलाओं के साथ बर्ताव को लेकर संयुक्त राष्ट्र के मंच पर भारत की PAK को लताड़
यह भी पढ़े: राष्ट्रपति ने परेश रावल को ‘नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा’ का अध्यक्ष किया नियुक्त