ड्रग्स केस में रिया ने लिया मुकेश छाबड़ा का नाम, डायरेक्टर ने बताया बदले की भावना

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल खुलासे के बाद एक के बाद एक नया नाम उजागर हो रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया है। रिया ने एनसीबी को पूछताछ के दौरान कई स्टार्स के नाम ड्रग लेने वालों की लिस्ट में गिनाये है। जिसमे फिल्म ‘दिल बेचारा’ के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का भी नाम शामिल है।

अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद अब मुकेश ने ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए कहा, ‘वह किसी का भी एकदम से नाम ले रही हैं। उन्हें लगता है कि ऐसा करने से उन्हें मदद मिलेगी, लेकिन यह ठीक नहीं है। मेरा ड्रग्स से कोई लेना-देना नहीं है।’ उन्होंने कहा कि रिया उनसे बदला ले रही है क्योंकि उन्होंने उसे सपोर्ट नहीं किया। पहले तो वह इस मामले पर खामोश रहना चाहते थे लेकिन अब रिया ने उनका नाम लेकर ठीक नहीं किया और बचाव में बोलना पड़ा।

रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सुशांत सिंह राजपूत मौत केस में एक नया अपडेट भी दिया है। रिया का कहना है कि सुशांत को ड्रग्स से एक टॉप फिल्ममेकर ने रू-ब-रू कराया था। हालांकि, इस फिल्ममेकर का अभी तक नाम सामने नहीं आया है।

यह भी पढ़े: ENG vs AUS: बीते 11 सालों में पहली बार इंग्लैंड ने ODI में खेले 7 मेडन ओवर
यह भी पढ़े: कोई जल्दी कोरोना वैक्सीन निकालो नहीं तो जवानी निकल जाएगी: मलाइका अरोड़ा