Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर में होगा शाहरुख खान का धांसू कैमियो

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को बड़े परदे पर देखने के लिए फैंस बेताब हैं। बीते दिनों रिपोर्ट्स में सामने आया था कि अभिनेता सलमान खान स्टारर ‘टाइगर 3’ में कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं अब ताजा अपडेट के मुताबिक शाहरुख खान मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर की फिल्म ‘रॉक और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में भी एक स्पेशल रोल में दिखाई देंगे।

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में होगा शाहरुख खान का कैमियो
बॉलीवुडलाइफ से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि करण जौहर के निर्देशन में बन रही फिल्म में शाहरुख खान कैमियो करते नजर आएंगे। फिल्म के लिए काजोल का नाम भी सामने आया है लेकिन उन्होंने अभी सहमती नहीं जताई है। हालांकि वह दोस्त करण की फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

जबकि शाहरुख ने करण को अपनी हरी झंडी दे दी है क्योंकि वह उन्हें कभी ना नहीं कह सकते। करण और शाहरुख की दोस्ती की चर्चा इंडस्ट्री में काफी समय से है। शाहरुख आने वाले दिनों में कैमियो की शूटिंग करेंगे। बताया जा रहा है कि ये स्पेशल गाना होगा। शाहरुख खान ने बिना कोई सवाल किए करण जौहर की फिल्म की शूटिंग के लिए हां कर दी है।

करण जौहर के लिए बेहद खास है ये फिल्म
सूत्र ने आगे कहा, ‘करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फैंस के लिए एक विजुअल ट्रीट है और वो इसे खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। शाहरुख खान को फिल्म में इसलिए लिया गया है क्योंकि वो किंग ऑफ रोमांस हैं। बतौर निर्देशक करण जौहर अपने फैंस को कभी निराश नहीं करना चाहते हैं।’ इस पहले शाहरुख खान ने करण जौहर की फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ के लिए कैमियो किया था।

यह भी पढ़े-

बच्चों को लेटा कर कभी न पिलायें दूध, होती हैं ये खतरनाक समस्याएं